Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बेंगलुरु: धारदार हथियार से RSS नेता की हत्या, धरने पर बैठे कार्यकर्ता

अब तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

बेंगलुरु: धारदार हथियार से RSS नेता की हत्या, धरने पर बैठे कार्यकर्ता
बेंगलुरु. बेंगलुरु में रविवार सुबह एक 35 साल के RSS और बीजेपी नेता की मोटर साइकल सवार दो बदमाशों ने व्यस्त सड़क पर सरेआम हत्या कर दी। वारदात बेंगलुरु के दिल कहे जाने वाले एमजी रोड से एक किलोमीटर से भी कम दूरी पर हुई। RSS के शिवाजी नगर शाखा के मंडल अध्यक्ष और शिवाजीनगर बीजेपी के सचिव रुद्रेश आर आरएसएस के 'पथ संचलन' कार्यक्रम में हिस्सा लेकर अपनी बाइक से वापस लौट रहे थे। कामराज रोड पर राधाकृष्ण मंदिर के पास सुबह करीब साढ़ें 11 बजे के करीब उन्होंने एक फोटोकॉपी की दुकान पर अपनी बाइक रोकी। वहां वह अपने तीन दोस्तों कुमार, हरि और जयराम से बात करने लगे, तभी काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार दो लोगों ने उन पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया।
रुद्रेश को तुरंत एक ऑटोरिक्शॉ में लादकर एक नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रियल एस्टेट एजेंट रुद्रेश का दूध का भी व्यवसाय था। वह शिवाजीनगर के मिल्कमैन कॉलोनी के रहने वाले थे। आरएसएस नेता की हत्या की खबर जल्द ही आस-पास के इलाकों में फैल गई और थोड़ी ही देर में दर्जनों आरएसएस कार्यकर्ता कमर्शल रोड पुलिस स्टेशन पर जुटने लगे। आक्रोशित आरएसएस कार्यकर्ता थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन करने लगे और रुद्रेश के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।
प्रदर्शनकारियों ने कमर्शल रोड को एक घंटे से भी ज्यादे समय तक के लिए जाम कर दिया, जिसकी वजह से यातायात बाधित हो गया। बाद में प्रदर्शनाकारी उस जगह पर पहुंचे जहां रुद्रेश की हत्या हुई थी, और धरने पर बैठ गए। पुलिस के आलाधिकारी भी कमर्शल स्ट्रीट पुलिस स्टेशन पहुंचे। अब तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top