Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RSS के कार्यक्रम ‘भविष्य का भारत'' को विपक्ष ने बताया हिंदूवादी प्रोग्राम, कांग्रेस ने किया तीखा हमला

कांग्रेस ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के तीन दिवसीय कार्यक्रम ‘भविष्य का भारत'' को लेकर जमकर हमला बोला है। कांग्रेस ने संघ के इस कार्यक्रम को हिंदूवादी प्रोग्राम बताया है।

RSS के कार्यक्रम ‘भविष्य का भारत को विपक्ष ने बताया हिंदूवादी प्रोग्राम, कांग्रेस ने किया तीखा हमला
X

आरएसएस के कार्यक्रम ‘भविष्य का भारत: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का दृष्टिकोण’ को लेकर संघ और विपक्ष के बीच बयानबाजी का दौर जारी है।

मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के इस तीन दिवसीय कार्यक्रम को लेकर जमकर हमला बोला है। कांग्रेस ने संघ के इस कार्यक्रम को हिंदूवादी प्रोग्राम बताया है।

जानकारी के मुताबिक संघ के इस कार्यक्रम में देश के कई जाने माने उद्योगपति, फिल्म स्टार्स, खिलाड़ी, और विभिन्न देशों के प्रतिनिधि शामिल होंगे।

इसे भी पढ़ें- अखिलेश यादव को है भाजपा से चमत्कार की उम्मीद, कहा रुपया-डॉलर एक दिन ऐसा हो जाए

बताया जाता हैं कि आरएसएस के इस कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव हिस्सा नही लेंगे।

इस मामले में कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि संघ के कार्यक्रम में सभी राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों को बुलाने की खबर गलत है।

इसे भी पढ़ें- रेवाड़ी गैंगरेप केस: गैंगरेप मामले पर मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी पर सीएम खट्टर का बयान

सुरजेवाला ने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस कार्यक्रम का हमें न्योता नहीं मिला है और यह कोई 'मेडल ऑफ ऑनर' नहीं है। संघ का नफरत का एजेंडा सबको पता है।

इस बीच हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने कहा कि आरएसएस देश भक्ति का मंदिर है और मंदिर में भूत पिशाच कभी नहीं जाते, इनको डर लगता है, शायद इसीलिए ये लोग उस मंथन शिविर में जाने का विरोध कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले शिकागो में हुए दूसरे 'विश्व हिंदू कांग्रेस' सम्मलेन में आरएसएस प्रमुख मोहन भगवत ने दुनिया के सभी हिंदुओं से एक होने की अपील की थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story