Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहित वेमुला की मां के आरोप के बाद सामने आया मुस्लिम लीग, कहा- निभाएंगे दिए हुए वादे

रोहित वेमुला की मां राधिका वेमुला ने मुस्लिम लीग पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि मुस्लिम लीग ने मेरा और रोहित की मौत का राजनीतिक फायदा उठाया है। उनके इस आरोप का मुस्लिम लीग ने भी जवाब दिया है।

रोहित वेमुला की मां के आरोप के बाद सामने आया मुस्लिम लीग, कहा- निभाएंगे दिए हुए वादे
X

हैदराबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के छात्र रोहित वेमुला की मां राधिका वेमुला ने मुस्लिम लीग पर उनका राजनीतिक इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। उनके इस आरोप के बाद सियासत तेज हो गई है। अब इस मुद्दे पर भारतीय मुस्लिम लीग ने बड़ा बयान दिया है।

मुस्लिम लीग के नेता डा. एमके मुनीर ने कहा है कि भारतीय मुस्लिम लीग ने रोहित की मां से अगर कोई वादा किया है जो अभी तक पूरा नहीं हुआ तो भारतीय मुस्लिम लीग उस वादे को पूरा करेगा।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे खबर मिली थी कि रोहित वेमुला की मां को 20 लाख का चैक दिया गया था पर उसमें कुछ समस्या उत्पन्न हो गई थी। हम जल्द ही अपने वादे को पूरा करेंगे। भारतीय मुस्लिम लीग केरल की राजनीतिक पार्टी है।

आपको बता दें कि हैदराबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के दलित छात्र नेता रोहित वेमुला की मां राधिका वेमुला ने इंडियन मुस्लिम लीग पर बड़ा आरोप लगाया है। राधिका वेमुला ने कहा है कि मुस्लिम लीग ने उनका राजनीतिक फायदा उठाया है।

राधिका वेमुला ने कहा कि जब रोहित की मौत हुई तब मैं बस रो रही थी। मुझे कुछ नहीं पता था कि हमसे मिलने कौन-कौन आ रहा है। कई लोगों ने बड़े-बड़े वादे किए। सभी लोगों ने हमारी गरीबी देखी। इस दौरान इंडियन मुस्लिम लीग पार्टी के नेता भी हमारे घर आए थे।

उन्होंने आगे कहा कि वह लोग मुझे अपने साथ केरल ले गए। केरल में एक बड़ी जनसभा आयोजित हुई जहां मुझे ले जाया गया। उस जनसभा में उस पार्टी के नेताओं ने मेरे से बड़े-बड़े वादे किये। उन्होंने मुझसे 20 लाख रूपए और केरल में एक घर देने का वादा किया।

राधिका वेमुला ने आगे कहा कि उन लोगों ने मेरा राजनीतिक लाभ उठाया। अभी तक मेरे पास कोई मदद नहीं आई। उस पार्टी के नेताओं ने मुझे एक चैक दिया पर उसमें रूपए ही नहीं थे। इस बात से यह तो सिद्ध होता है कि नेता अपनी सियासत चमकाने के लिए बड़े-बड़े वादे तो कर देते है पर उन्हें निभाते नहीं।

ताजा उदाहरण रोहित की मां का है। यह मुद्दा हर राजनीतिक पार्टी ने उठाया,इस मुद्दे पर राजनीतिक रोटियां सेकी गई,रोहित के कार्यक्रमो पर सभी संगठनों ने लाखों रूपय खर्च कर दिये हो पर रोहित के परिवार को कुछ नहीं मिला। वह आज भी नेताओं के वादे के भरोसे बैठा हुआ है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story