Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ED छापेमारी पर वाड्रा ने केंद्र सरकार पर लगाए टॉर्चर करने के आरोप, अपने नाम पर नहीं होने दूंगा राजनीति

केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए वाड्रा ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी को साजिश बताया। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि ये तो मेरे साथ ज्यादती हो रही है। इन सबकी वजह से मेरा परिवार और बच्चे परेशान हो रहे हैं।

ED छापेमारी पर वाड्रा ने केंद्र सरकार पर लगाए टॉर्चर करने के आरोप, अपने नाम पर नहीं होने दूंगा राजनीति

कांग्रेस की दिग्गज नेता सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने ईडी की छापेमारी पर गुस्सा जाहिर किया है। केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए वाड्रा ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी को ज्यादती बताया। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि ये तो मेरे साथ ज्यादती हो रही है। इन सबकी वजह से मेरा परिवार और बच्चे परेशान हो रहे हैं। मुद्दों को छोड़कर मेरे नाम के साथ राजनीति की जाती है। अब मैं अपना नाम राजनीति में इस्तेमाल नहीं होने दूंगा।

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मेरे खिलाफ सभी आरोप पूरी तरह से झूठे और राजनीतिक हैं। हमने ईडी के हर नोटिस का जवाब दिया है लेकिन इन सब की वजह से मेरा परिवार तनाव में है, मेरी मां भी बीमार हैं। उन्होंने आगे कहा कि मेरे आवास को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया गया है और घर के ताले तोड़ दिए गए हैं। सब कुछ कानूनी रूप से किया जाना चाहिए। हम हमेशा से सहयोग कर रहे हैं।

पांच राज्यों के चुनाव नतीजे सामने आने के बाद से कांग्रेस उत्साहित है वहीं रॉबर्ट वाड्रा ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। वाड्रा ने कहा कि मैं पॉलिटिकल ब्लैकमेलिंग के लिए अपने नाम का इस्तेमाल नहीं होने दू्ंगा। मैं कोई देश छोड़ कर नहीं भाग रहा हूं। मैं हमेशा से सहयोग करने के लिए तैयार हूं, लेकिन जांच निष्पक्ष और कानूनी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हम किसी से डरने वाले नहीं हैं।

आपको बता दें, कि प्रवर्तन निदेशालय ने सितंबर, 2015 में राजस्थान के बीकानेर में जमीन सौदे के मामले पर केस दर्ज किया था। ईडी बीकानेर में विवादित जमीन सौदों की जांच कर रहा है, जिसमें वाड्रा की कंपनियां भी शामिल हैं। वाड्रा ने यह जमीन बीकानेर के कोलायत इलाके में खरीदी थी, लेकिन बाद में बेच दी। वाड्रा पर आरोप है कि जमीन गलत तरीके से निजी क्षेत्र को दी गई थी।

Share it
Top