Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मनी लॉन्ड्रिंग केस: रॉबर्ट वाड्रा की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई 16 फरवरी तक टली

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तारी से बचने के लिए पटियाला हाउस कोर्ट में अर्जी दी है। इस मामले में आज सुनवाई हो सकती है। इस केस के तार रॉबर्ट वाड्रा के सहयोगी मनोज अरोड़ा से जुड़े हैं। इसी मामले में गिरफ्तारी से बचने की खातिर वाड्रा ने अदालत का रुख किया है।

मनी लॉन्ड्रिंग केस: रॉबर्ट वाड्रा की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई 16 फरवरी तक टली
X

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) केस में गिरफ्तारी से बचने के लिए पटियाला हाउस कोर्ट में अर्जी दी है। कोर्ट ने शनिवार को मामले में अगली तारीख दे दी है। अगली सुनवाई 16 फरवरी को होगी। इस केस के तार रॉबर्ट वाड्रा के सहयोगी मनोज अरोड़ा से जुड़े हैं।

इसी मामले में गिरफ्तारी से बचने की खातिर वाड्रा ने अदालत का रुख किया है। मामले लंदन के 12, ब्रायनस्टन स्कवेयर स्थित 19 लाख पाउंड करीब 17 करोड़ रुपए की एक प्रापर्टी की खरीदारी में कथित तौर पर मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है। वाड्रा का इस मामले में कहना है कि उन्हें राजनीति के तहत फंसाया जा रहा है।

ED ने दावा किया है कि इस संपत्ति के असल मालिक रॉबर्ट वाड्रा हैं। मनी लॉन्ड्रिंग के तहत ईडी मनोज अरोड़ा से पूछताछ कर रही है। फिलहाल अरोड़ा की गिरफ्तारी पर पटियाला हाउस कोर्ट ने 6 फरवरी तक अंतरिम रोक लगा रखी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story