Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एयर होस्टेस की यूनिफॉर्म में ब्रेस्ट-अंडरगार्मेंट्स दिखने पर भड़की यात्री, सरकार से की शिकायत

महिला ने लिखा कि एयर होस्टेस की यूनिफॉर्म ऐसी है कि उनके ब्रेस्ट और अंडरगार्मेंट्स तक दिखते हैं। महिला का कहना है कि एयर होस्टेसेस की ऐसी ड्रेस से मलयेशिया की बेइज्जती हो रही है।

एयर होस्टेस की यूनिफॉर्म में ब्रेस्ट-अंडरगार्मेंट्स दिखने पर भड़की यात्री, सरकार से की शिकायत

कब, कौन और किस बात का बुरा मान जाए, कई नहीं जानता। ताजा मामला एयर एशिया से जुड़ा है, जिसमें सफर कर रही एक महिला को एयर होस्टेस की ड्रेस से आपत्ति हो गई। महिला ने मलयेशियाई सरकार को लिखे पत्र में इस बात की शिकायत की है।

ये भी पढ़ें- OMG: दिल्ली में गुटका व्यापारी पर IT का छापा, लॉकर में मिला 61 करोड़ का कालाधन, वीडियो वायरल

महिला ने लिखा कि एयर होस्टेस की यूनिफॉर्म ऐसी है कि उनके ब्रेस्ट और अंडरगार्मेंट्स तक दिखते हैं। न्यूजीलैंड की रहने वाली डॉ. जून रॉबर्टसन का कहना है कि एयर होस्टेसेस की ऐसी ड्रेस से मलयेशिया की बेइज्जती हो रही है।
एक मलयेशियाई सेनेटर को संबोधित पत्र में उन्होंने लिखा, 'मुझे इन लड़कियों की हद से ज्यादा शॉर्ट स्कर्ट देखकर बहुत बुरा लगा। मेरे अलावा और भी कई लोग थे जिन्हें यह नहीं पसंद आया। कुआला लम्पुर एयरपोर्ट पर एक एयर होस्टेस नीचे झुकी तो उसका अंडरगार्मेंट तक दिख गया। हैरान करने वाला है यह।'
उन्होंने आगे लिखा, 'जब हम फ्लाइट में थे तो एक एयर होस्टेस ने अपने ब्लाउज़ का ऊपरी पार्ट खोल रखा था, जिससे उसके ब्रेस्ट का एक हिस्सा दिख रहा था, बाद में मुझे उससे जैकेट बंद करने के लिए कहना पड़ा।' हालांकि जून को मेल स्टाफ से कोई दिक्कत नहीं है।
उन्होंने लिखा, 'वे सभी सम्मानजनक ड्रेस में थे और काफी प्रफेशनल थे।' एयर एशिया ने इस पर कोई बयान जारी नहीं किया है। मगर यह दूसरी बार है जब फ्लाइट में एयर होस्टेस के कपड़ों को लेकर बहस छिड़ी है।
Next Story
Top