Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उपेंद्र कुशवाहा ने केंद्रीय मंत्री के पद से दिया इस्तीफा

भाजपा से नाराज उपेंद्र कुशवाहा ने केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया है। सोमवार सुबह ही उपेंद्र कुशवाहा ने एनडीए की बैठक में न शामिल होने का फैसला लिया था। तभी से अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह मंत्री पद से इस्तीफा दे सकते हैं।

उपेंद्र कुशवाहा ने केंद्रीय मंत्री के पद से दिया इस्तीफा
कई दिनों से भाजपा से नाराज चल रहे रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा (Resign) दे दिया है। उन्होंने पत्र के जरिए प्रधानमंत्री मोदी को अपना इस्तीफा भेज दिया। कुछ ही देर में वह प्रेस कान्फ्रेंस करके आधिकारिक ऐलान कर सकते हैं। इससे पहले उन्होंने दिल्ली में आज होने वाली एनडीए की सर्वदलीय बैठक में जाने से मना कर दिया था।
माना जा रहा है कि आज वह एनडीए से अलग होने की भी घोषणा कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि उनकी प्रेस कान्फ्रेंस 2 बजे होगी। उसके बाद वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे। और शाम को महागठबंधन बनाने को लेकर विपक्षी दलों की बैठक में भी शिरकत करेंगे।
दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक रालोसपा के सांसद रामकुमार शर्मा का कहना है कि हमारी (रालोसपा) की बहुत बेइज्जती हो चुकी है। हमने एनडीए को काफी वक्त दिया लेकिन उन्होंने हमसे बात नहीं की। हमारी पार्टी के अध्यक्ष ने फैसला किया है कि वह एनडीए से अलग होंगे।
आपको बता दें कि बिहार में सीट बंटवारे को लेकर कई दिनों से उपेंद्र कुशवाहा की नाराजगी देखने को मिल रही है। उपेंद्र कुशवाहा को एनडीए गठबंधन में केवल 2 सीटें ही मिल रही हैं। जबकि वह 4 सीटों की मांग कर रहे हैं।
Share it
Top