Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

RJD MLA के बेटे ने ओवरटेक करने वाले को मारा चाकू

पिंटू ने कहा कि अगर मैं वहां से भागता नहीं तो वो लोग मुझे जान से ही मार देते।

RJD MLA के बेटे ने ओवरटेक करने वाले को मारा चाकू
बिहार. औरंगाबाद में एक विधायक के बेटे की गाड़ी को ओवरटेक करना एक बाइक सवार को महंगा पड़ गया। नाराज़ विधायक के बेटे ने बाइक सवार शख्श पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया।
घटना औरंगाबाद ज़िले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के भगवान बिगहा की है। इसमें ओबरा के आरजेडी विधायक वीरेंद्र कुमार सिन्हा के बेटे कुनाल पर आरोप लगे हैं। कुनाल ने अपनी गाड़ी को ओवरटेक करने वाले एक शख्श को चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घायल युवक को तत्काल पीएचसी लाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उसे पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया है.
बताया जाता है कि पिंटू बाइक में पेट्रोल डलवाकर अपने गांव भगवान बिगहा जा रहा था। उसी रास्ते से ओबरा के राजद विधायक बीरेन्द्र कुमार सिन्हा के पुत्र कुनाल अपने एक सहयोगी सागर के साथ कार से जा रहे थे। इसी बीच पिंटू ने ओवरटेक कर लिया, जिससे विधायक पुत्र का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। फिर क्या था उसने गाड़ी रोककर उसकी जमकर पिटाई की गई और उस पर चाकू से भी हमला किया गया।
घटना को लेकर पीड़ित का कहना है कि, 'मैं बाइक से आ रहा था। कुछ लोगों ने मुझे घेरकर चाकू मारना शुरू कर दिया। अगर मैं वहां से भागता नहीं तो वो लोग मुझे जान से ही मार देते। वहीं, पीड़ित के चाचा का कहना है कि विधायक के साथ के लड़के 'रोज़ घर के दरवाज़े पर आकर पूरे परिवार को गालियां और जान से मारने की धमकी देते थे।.
उधर, जेडीयू नेता पवन वर्मा ने कहा कि 'चाहे कोई भी हो, अगर वो नियमों का उल्लंघन कर रहा है तो उसके ख़िलाफ़ कार्रवाई होनी चाहिए। भले ही उसके मां-बाप किसी पार्टी के क्यों ना हों।' हालांकि मामले की शिकायत के बाद आरोपी ने देर रात थाने में सरेंडर कर दिया, जिसके बाद उसे गिरफ़्तार कर लिया गया। आरोपी विधायक पुत्र पर हाल ही में दिनदहाड़े फ़ायरिंग करने और व्यवसायी से रंगदारी मांगने की भी आरोप लगा है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top