Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उपचुनाव 2018: तेजस्वी यादव बोले- जनशक्ति ने धनशक्ति को हराया, अवसरवाद पर लालू की विजय है

तेजस्वी ने कहा कि उन्होने अपने सारे पैसे और सारी शक्तियों का इस्तेमाल किया, लेकिन जीत नहीं मिली।

उपचुनाव 2018: तेजस्वी यादव बोले- जनशक्ति ने धनशक्ति को हराया, अवसरवाद पर लालू की विजय है
X
उपचुनाव 2018 के परिणाम सामने आने के बाद आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यंमंत्री तेजस्वी यादव ने निशाना साधा है। तेजस्वी ने कहा कि उन्होने अपने सारे पैसे और सारी शक्तियों का इस्तेमाल किया, लेकिन जीत नहीं मिली। नीतीश जी ने राम नवमी के दौरान जो दो लाख तलवारें बांटने का काम किया था, जनता ने आज उसी के लिए नीतीश जी को पुरस्कार देने का काम किया है।
एक अन्य ट्वीट में आरजेडी नेता ने लिखा, श्री लालू प्रसाद जी ने फासीवादी ताकतों को हराने के लिए विखंडित विपक्ष को सामान्य लक्ष्य का मार्ग दिखाया। देर आए दुरस्त आए। विपक्ष ने उनके संगठन की दृष्टि की योग्यता को देखा और इसका परिणाम है कि 45 पार्टियों को बीजेपी के गठबंधन के खिलाफ देखा जा सकता है।
तेजस्वी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से लिखा, ये अवसरवाद पर लालूवाद की विजय है। लालू एक विचार है, एक विज्ञान है। उन्हें समझने में नीतीश कुमार को कई जन्म लेने पड़ेंगे। अवसरवादिता के लिए इतिहास कभी नीतीश जी को माफ़ नहीं करेगा। नीतीश कुमार को पलटी मारने का नोबेल पुरस्कार देना चाहिए।

ये अवसरवाद पर लालूवाद की विजय है। लालू एक विचार है, विज्ञान है। उन्हें समझने में नीतीश कुमार को कई जन्म लेने पड़ेंगे।

अवसरवादिता के लिए इतिहास कभी नीतीश कुमार को माफ़ नहीं करेगा। नीतीश कुमार को पलटी मारने और जनादेश को अपमानित करने का नोबेल पुरस्कार मिलना चाहिए।

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) May 31, 2018
एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा, प्यारे चाचा नीतीश जी ने बिहार में 2 लाख क़लम की जगह 2 लाख तलवारें बँटवाई। नीतीश चाचा को तलवार बाँटने का ईनाम मिला है। उन्होंने बिहार में प्यार पर नफ़रत को तरजीह दी। हम मोहब्बत और शांति फैला रहे है।हम वोट व कुर्सी की नहीं अमन और चैन की परवाह करते है। जनशक्ति ने धनशक्ति को हराया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story