logo
Breaking

लालू के जेल जाते ही राजद में फूट, RJD महासचिव ने दिया इस्तीफा, बताया ये कारण

अशोक सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी यादव पार्टी को वैसा नेतृत्व नहीं दे सकते जैसा की लालू यादव देते थे।

लालू के जेल जाते ही राजद में फूट, RJD महासचिव ने दिया इस्तीफा, बताया ये कारण

लालू प्रसाद यादव के जेल जाती ही आरजेडी में फूट पड़ने लगी है। पार्टी के महासचिव अशोक सिन्हा ने इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है। बताया जा रहा है कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की कार्यशैली पर सवाल उठाया है। जिसके बाद उन्होंने इस्तीफे का ऐलान कर दिया है।

अशोक सिन्हा का कहना है कि वो तेजस्वी यादव के काम करने के तरीके से नाखुश हैं। उन्होंने कहा कि वो तेजस्वी के काम करने के तरीके को देखकर असंतुष्ट हैं और खुश नहीं है।
अशोक सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी यादव पार्टी को वैसा नेतृत्व नहीं दे सकते जैसा की लालू यादव देते थे। अशोक ने कहा कि आज के समय में आरजेड अप्रसांगिक हो चुकी है। यहां अपना समय बर्बाद करने से अच्छा है कि पार्टी छोड़ दी जाए।
गौरतलब है कि लालू यादव के जेल जाने के बाद तेजस्वी यादव आरजेडी की बागडोर संभाल रहे हैं। इसके बाद उनके सामने सबसे बड़ी चुनौती है पार्टी के भीतर पड़ने वाली फूट को खत्म करना। अशोक के इस्तीफे से तेजस्वी को पहला झटका लगा है।
हालांकि कई नेताओं का मानना है कि तेजस्वी के नेतृत्व में पार्टी एकजुट हुई है। कुछ दिनों पहले आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने दावा किया कि राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाह और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी लालू प्रसाद की पार्टी के साथ हाथ मिलाने की योजना बना रहे हैं।
बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह के दावे को कुशवाह और मांझी सहित एनडीए नेताओं ने खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि रघुवंश का 'अपनी पार्टी में कोई अधिकार नहीं' और 'आवश्यकता से अधिक बोलने' की उन्हें आदत है
Loading...
Share it
Top