Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सूरत रेप केस: दोषियों तक पहुंचने की ऐसे तैयारी कर रही क्राइम ब्रांच, बच्ची के रिश्तेदार तक पहुंची शक की सुई

सूरत में 11 साल की बच्ची से रेप और हत्या के मामले में पुलिस को काफी अहम सुराग मिले हैं

सूरत रेप केस: दोषियों तक पहुंचने की ऐसे तैयारी कर रही क्राइम ब्रांच, बच्ची के रिश्तेदार तक पहुंची शक की सुई
X

सूरत में नाबालिग से रेप के मामले में पुलिस ने तफ्तीश तेज कर दी है। इस मामले में सूरत पुलिस को अहम सुराग भी हाथ लगे हैं। पुलिस ने इस दिल दहलाने वाली घटना में इस्तेमाल हुए वाहन की भी की है और शक की सुई बच्ची के रिश्तेदार तक पहुंचरही है। इन सबूतों तक पहुंचने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज और कॉल डिटेल्स खंगाल रही है।

पुलिस अपना दायरा बढ़ाते हुए अब वडोदरा से मुंबई तक जांच कर रही है। पुलिस का फोकस हाइवे पर लगे सीसीटीवी पर है। पुलिस को शक है कि बच्ची को इसी रास्ते लाया गया था।

ये भी पढ़ें- सीएम सिद्धारमैया के बयान पर प्रकाश जावड़ेकर का पलटवार, कहा- 'अमित शाह सनातन हिंदू हैं'

पुलिस ने आसपास के इलाके और हाइवे से सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल टावर में दर्ज कॉल्स की जानकारी निकाली है। पुलिस को उम्मीद है कि इस डेटा की गहन जांच से और भी ठोस सबूत मिलेंगे। पुलिस ने कुछ मोबाइल नंबर भी चिह्नित किए हैं।
अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के चीफ अडिशनल डीसीपी डॉ राजदीपसिंह जाला बुधवार को सूरत पहुंचे और छानबीन शुरू की। पुलिस ने सूरत सिटी से 150 और पुलिसकर्मियों को मामले की जांच में लगाया है।
सूरत पुलिस को 10 अप्रैल को सचिन मगडला हाइवे पर एक अज्ञात महिला का शव मिला था। मार्च से अब तक दो पुरुषों समेत पुलिस को अब तक पांच शव मिल चुके हैं। पुलिस डबल मर्डर केस की आशंका में इन पांचों शवों का डीएनए बच्ची के डीएनए से मैच कराएगी।
पुलिस की जांच में पता लगा है कि बच्ची का शव सूरत में फेंकने से करीब सात दिन पहले उसे अगवा किया गया था। सात दिन तक उसे यातनाएं दी गईं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला है कि उस मासूम के शरीर पर ब्लेड से घाव किए गए। जानवरों की तरह रेप किया गया और प्राइवेट पार्ट्स में गर्भाशय तक घाव किए गए। हैवानियत जब यहां तक भी शांत नहीं हुई तो गला दबाकर आखिरकार उसकी जान ले ली गई।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story