Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महाराष्ट्र : राजस्व विभाग का कर्मचारी गिरफ्तार, 14 लाख रुपये की रिश्वत का आरोप, बनाया था ये तरीका

महाराष्ट्र में ठाणे के एक सरकारी राजस्व कार्यालय में स्टेनोग्राफर के तौर पर कार्यरत कर्मचारी को 14 लाख रुपये की कथित तौर पर घूस लेते हुये गिरफ्तार किया गया है।

महाराष्ट्र : राजस्व विभाग का कर्मचारी गिरफ्तार, 14 लाख रुपये की रिश्वत का आरोप, बनाया था ये तरीका
महाराष्ट्र में ठाणे के एक सरकारी राजस्व कार्यालय में स्टेनोग्राफर के तौर पर कार्यरत कर्मचारी को 14 लाख रुपये की कथित तौर पर घूस लेते हुये गिरफ्तार किया गया है। भ्रष्टाचार निरोधी इकाई (एसीबी) के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।
उन्होंने बताया कि सुनील कांबले (50) को मंगलवार शाम में भिवंडी शहर में उसके कार्यालय में घूस लेते हुये गिरफ्तार किया गया। आसनोली गांव के एक व्यक्ति ने अपनी खेती की जमीन से संबंधित एक प्रविष्टि रद्द करने की मांग को लेकर भिवंडी में उप संभागीय अधिकारी (एसडीओ) के कार्यालय से संपर्क किया था।
कार्यालय में स्टेनोग्राफर के रूप में कार्यरत कांबले ने ग्रामीण को भूमि का आदेश उसके पक्ष में दिलाने का वादा किया। उन्होंने इसके लिए कथित तौर पर 15 लाख रूपये की रिश्वत मांगी लेकिन आखिरकार 14 लाख रुपये में सौदा तय हुआ।
ग्रामीण ने तब एसीबी में शिकायत की जिसने जाल बिछाया और स्टेनोग्राफर को 14 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुये दबोच लिया गया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।
Loading...
Share it
Top