Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सरोज खान के बाद कास्‍टिंग काउच पर बोलीं रेणुका चौधरी, ये हर जगह होता है- संसद भी अछूती नहीं

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान एक कार्यक्रम के दौरान कास्टिंग काउच के समर्थन में कहा कि यह आपसी सहमति से होता है और कम से कम लोगों को रोजी-रोटी प्रदान करता है।

सरोज खान के बाद कास्‍टिंग काउच पर बोलीं रेणुका चौधरी, ये हर जगह होता है- संसद भी अछूती नहीं
X

बॉलीवुड, हॉलीवुड और टॉलीवुड से लेकर कास्टिंग काउच की घटनाएं आए दिन सामने आती रही हैं, मी टू अभियान के तहत कई एक्ट्रेस ने अपने दर्द को बयां कर चुकी हैं।कास्टिंग काउच पर मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के बयान के बाद कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी का बयान आया है।

रेणुका चौधरी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि कास्टिंग काउच यह सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में नहीं है, हर जगह है। उन्होंने कहा कि यह एक कड़वा सच है और ये हर जगह होता है।

इसके अलावा रेणुका चौधरी ने कहा कि इस बात से संसद भी अछूता नहीं है। लेकिन अच्छी बात ये है कि भारत अब इसके खिलाफ उठ खड़ा हुआ है। कास्टिंग काउच के खिलाफ 'मी टू' अभियान भी चल रहा है।

सरोज खान ने क्या कहा था?

आपको बता दें कि मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान एक कार्यक्रम के दौरान कास्टिंग काउच के समर्थन में कहा कि यह आपसी सहमति से होता है और कम से कम लोगों को रोजी-रोटी प्रदान करता है।

कास्टिग काउच पर सरोज खान ने कहा कि ये बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है। हर लड़की के उपर कोई ना कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है, सरकार के लोग भी करते है।

उन्हेंने आगे कहा कि तुम फिल्म इंडस्ट्री के फिछे क्यों पड़े हो? वो कम से कम रोटी तो देती है। रेप करके छोड़ तो नहीं देती। उन्होंने कहा कि ये लड़की ऊपर है कि तुम करना क्या चाहती हो।

तुम उसके हाथ नहीं आना चाहती तो नहीं आओगी। तुमहारे पास आर्ट है तो तुम क्यों बचाओगे अपने आपको? फिल्म इंडस्ट्री को कुछ मत कहना वो हमारे मां-बाप हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story