Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाक! अस्पताल में नहीं मिला स्ट्रेचर, पीड़िता को चादर में बंधकर ले गई महिला-वीडियो हुआ वायरल

महाराष्ट्र के नांदेड़ में स्थित सरकारी अस्पताल में मरीजों को ले जाने वाले स्ट्रेचर की कमी के कारण मरीज के रिश्तेदार उसे चादर में खींचकर एक जगह से दूसरी जगह ले जाने पर मजबूर हो गए।

शर्मनाक! अस्पताल में नहीं मिला स्ट्रेचर, पीड़िता को चादर में बंधकर ले गई महिला-वीडियो हुआ वायरल
X

महाराष्ट्र में सरकारी अस्पताल में स्ट्रेचर की कमी के चलते मरीज को चादर से खींचकर ले जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। मामला महाराष्ट्र के नांदेड़ का है जहां सरकारी अस्पताल में मरीजों को ले जाने वाले स्ट्रेचर की कमी के कारण मरीज के रिश्तेदार उसे चादर में खींचकर एक जगह से दूसरी जगह ले जाते दिखाई दे रहे है।सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो ने एक बार फिर से सरकारी अस्पतालों में फैली अनियमताओं की पोल खोल कर रख दी है। जहां अक्सर इलाज के लिए आएं मरीजों के साथ संसाधनों की कमी के कारण भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले के सामने आते ही अस्पताल के डीन चंद्रकांत महसके ने सफाई देते हुए कहा कि हमने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए है। लेकिन वहीं दूसरी तरफ डीन ने अस्पताल प्रशासन के बचाव में दलील दी कि जिस समय परिवारवाले उस मरीज को चादर में खींचकर ले जा रहे थे।

उससे पहले ही मौजूद अस्पताल प्रशासन ने मरीज को फ्री में स्ट्रेचर की सुविधा देने की बात कही थी। लेकिन मरीज के घरवालों ने स्ट्रेचर का इंतजार नहीं किया और वह मरीज को चादर में खींचते हुए वहां से ले ए।मीडिया से बात करते हुए डीन ने कहा कि हमें इस बाबत अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। बहराल अस्पताल प्रशासन खुद से इस मामले की तफतीश करेगा और जो भी उचित कार्यवाही बनती है वह जरूर करेगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story