Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रजा मुराद ने देखी ''पद्मावती'', बोले- राजपूतों का सीना भी फक्र से हो जाएगा चौड़ा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रजा मुराद ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ''पद्मावती'' देखने के बाद अपनी अहम प्रतिक्रिया मीडिया में जाहिर की है।

रजा मुराद ने देखी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रजा मुराद ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' देखने के बाद अपनी अहम प्रतिक्रिया मीडिया में जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि फिल्म 'पद्मावती' में भंसाली ने जिस तरह राजपूतों की वीरता को फिल्माया है, वह काबिले तारीफ है।

यह भी पढ़ें: दीपिका के सिर पर इनाम रखने वाले सूरज पाल को भाजपा आलाकमान का नोटिस

उन्होंने कहा कि 'पद्मावती' में ऐसा कुछ नहीं है, जिस पर ऐतराज किया जा सके। रजा मुराद ने कहा कि फिल्म देखने के बाद राजपूतों का सीना भी फक्र से चौड़ा हो जाएगा। फिल्म में राजपूतों की वीरता के ऐसे कारनामें हैं कि ऐसा अब तक की किसी फिल्म में देखने को नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: नहीं रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रियरंजन दासमुंशी, 9 साल से थे कोमा में

बॉलीवुड अभिनेता ने आगे कहा कि फिलहाल वे लोग ही फिल्म का विरोध कर रहे हैं, जिन्होंने अभी तक इसे देखा नहीं है। लेकिन जिस दिन 'पद्मावती' रिलीज होगी, राजपूतों का सीना भी फक्र से चौड़ा हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: गुजरात: भाजपा ने जारी की 28 उम्मीदवारों की तीसरी सूची, चौंकाने वाले हैं कुछ उम्मीदवार

उन्होंने कहा कि हमारे देश में ऐसा लोकतंत्र है, जहां आतंकी अजमल कसाब को अपना पक्ष रखने का मौका मिला था। ऐसे में 'पद्मावती' के निर्देशक भंसाली को भी अपना पक्ष रखने का अवसर मिलना चाहिए।

यह भी पढ़ें: सीएम शिवराज बोले, मप्र के धरती पर नहीं होने देंगे फिल्म 'पद्मावती' का प्रदर्शन

रजा मुराद ने कहा कि फिल्म के लिए पूरी स्टार कास्ट ने खून-पसीना बहाया है। लेकिन अब उनको तरह-तरह से धमकाया जा रहा है, जो जायज नहीं है। 'पद्मावती' किसी हॉलीवुड फिल्म से कमतर नहीं है।

यह भी पढ़ें: शिया बोर्ड का मसौदा: अयोध्या में राम मंदिर और लखनऊ में बने मस्जिद ए अमन

Share it
Top