Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रविशंकर प्रसाद बोले, केरल में लव जेहाद के नाम पर जारी हैं आंतकी गतिविधियां

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि यह बात मीडिया में हुए स्टिंग ऑपरेशन से साफ हो गई है।

रविशंकर प्रसाद बोले, केरल में लव जेहाद के नाम पर जारी हैं आंतकी गतिविधियां

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि केरल में लव जेहाद के नाम पर आंतकी गतिविधियां जारी हैं। उन्होंने कहा कि यह बात मीडिया में हुए स्टिंग ऑपरेशन से साफ हो गया है। उन्होंने कहा कि सरकार अब इस मामले में संज्ञान ले रही है।

यह भी पढ़ें: गुजरात में गरजे राहुल गांधी, बोले- भारत में नहीं है ईज ऑफ डूइंग बिजनेस

प्रसाद ने केरल सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि लव जेहाद अब राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा मसला है। इसके बहाने केरल में आतंकी गतिविधियां चल रही हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लोभ और दबाव के आधार किसी की आस्था को बदलना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

केंद्रीय कानून मंत्री ने कहा कि लव जेहाद देश का एक अहम मसला है। इसकी वजह है कि इसके जरिए युवाओं को भटकाया और बहकाया जा रहा है। हम तो इस मामले में गहन जांच की मांग करते हैं।

प्रसाद ने कहा कि कुछ आतंकी कुछ संस्थाओं के जरिए केरल में इस्लामिक स्टेट को स्थापित करना चाहते हैं। इसके लिए वे विदेशों से धन भी हासिल कर रहे हैं। लेकिन, अब केरल सरकार को भी इस पर सफाई देनी चाहिए।

कांग्रेस उपाध्यक्ष पर निशाना साधते हुए रविशंकर प्रसाद ने प्रेस वार्ता में कहा, 'आजकल राहुल जी हर चीज पर राय रख रहे हैं, जो कुछ बचता है वो पीडी से रखवा रहे हैं। ठीक है उनका भी अधिकार है।' इसके साथ ही उन्होंने सवाल किया कि राहुल गांधी को ईज ऑफ डूइंग बिजनेस की कितनी समझ है?

यह भी पढ़ें: फिर पड़ी महंगाई की मार, एलपीजी सिलिंडरों के दामों में भारी बढ़ोत्तरी

Next Story
Share it
Top