Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राफेल पर सवाल पूछने वाले राहुल नेशनल हेराल्ड पर जवाब दें: रविशंकर प्रसाद

कांग्रेस को एक बड़ा झटका देते हुए शुक्रवार को एसोसिएट जनरल (Associated Journals) को दिल्ली हाई कोर्ट ने आदेश दिया कि नेशनाल हेराल्ड की बिल्डिंग को खाली किया जाए। जिसके बाद कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कान्फ्रेंस करके कांग्रेस पर निशाना साधा।

राफेल पर सवाल पूछने वाले राहुल नेशनल हेराल्ड पर जवाब दें: रविशंकर प्रसाद
X
कांग्रेस को एक बड़ा झटका देते हुए शुक्रवार को एसोसिएट जनरल (Associated Journals) को दिल्ली हाई कोर्ट ने आदेश दिया कि नेशनाल हेराल्ड (National Herald ) की बिल्डिंग को खाली किया जाए। जिसके बाद कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने प्रेस कान्फ्रेंस करके कांग्रेस पर निशाना साधा।
उन्होंने कहा कि नेशनल हेराल्ड का पब्लिकेशन 2008 में बंद हो गया था। यह बात कांग्रेस ने इनकम टैक्स की जानकारी में दी। आज किराए पर बिल्डिंग को देकर करीब 70-80 लाख रुपये का किराया लिया जा रहा है। कोर्ट में कांग्रेस कहती है कि अभी अखबार का काम चल रहा है।
यानी यह डबल स्टैंडर्ड है और सवाल खड़े करने वाले हैं।उन्होंने कहा कि आज राहुल गांधी हमसे राफेल पर सवाल पूछ रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट के फैसले को भी नहीं मान रहे हैं। आज मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी देश को बताएं कि कैसे 5 हजार करोड़ की संपत्ति को उन्होंने एक परिवार के नाम कैसे कर लिया।
आंख से आंख मिलाकर राहुल पत्रकारों को बता दें कि 5 हजार करोड़ की प्रॉपर्टी आखिर 50 लाख में गांधी परिवार को कैसे मिल गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story