Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''राहुल गांधी इतने हताश हो गए हैं कि झूठ बोलने की पराकाष्ठा कर रहे हैं ''

केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने आज राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी इतने हताश हो गए हैं कि झूठ बोलने की पराकाष्ठा कर रहे हैं।

राहुल गांधी इतने हताश हो गए हैं कि झूठ बोलने की पराकाष्ठा कर रहे हैं
X

केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने आज राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी इतने हताश हो गए हैं कि राहुल गांधी झूठ बोलने की पराकाष्ठा कर रहे हैं। राहुल गांधी को विदेश नीति और देश की सामरिक रणनीति को समझने की ज़रूरत महसूस हो रही है।

रवि शंकर प्रसाद ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे के मुद्दे कहा कि सच तो ये है कि कांग्रेस नीत संप्रग सरकार के समय सौदे की कीमत की तुलना में राजग सरकार की ओर से तय सौदे की कीमत 9 फीसद कम है।

इसे भी पढ़ें: अमित शाह को कानूनी नोटिस भेजने वाला कौन यह शख्स, जानें ममता बनर्जी से क्या है रिश्ता

रवि शंकर प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष के आरोपों पर तीखा प्रहार करते हुए, उन्होंने सवाल किया कि राहुल गाँधी अपने झूठे प्रचार के चक्कर में देश हित को अनदेखा कर रहे है। जब राहुल गांधी ने संसद में यह बयान दिया कि फ्रांस के राष्ट्रपति ने उसने कहा कि गोपनीयता के संबंध में कोई उपबंध नहीं है, तब पहली बार संसद में दिये गए, बयान पर फ्रांस की सरकार की ओर से बयान आया जिसमें उनकी बात को गलत ठहराय गया।

उन्होंने पूर्ववर्ती संप्रग सरकार के दौरान संसद में पूछे गए सवालों पर तत्कालीन रक्षा एवं विदेश मंत्री के जवाबों का उदाहरण पेश करते हुए कहा कि 10 वर्षो तक उनकी राहुल की पार्टी, सरकार के दौरान रक्षा मंत्री कहते रहे कि रक्षा खरीद के संबंध में गोपनीयता रखी जाती है। ताकि दुश्मन को हथियार की क्षमता की जानकारी नहीं हो जाए और प्रतिद्वन्द्वी कंपनी को पता नहीं चल जाए।

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री लालकिले से ही क्यों फहराते हैं तिरंगा, ये है दिलचस्प कहानी

रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी से बहस करने की क्षमता नहीं है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने चार साल में सारे फैसले ईमानदारी और पारदर्शिता से लिये हैं। यह पूरा देश जानता है। राफेल डील भी पूरी ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ किया गया है।

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राफेल विमान सौदे के मुद्दे पर बहस करने की आज चुनौती दी। उन्होंने राफेल सौदे के मुद्दे पर कई सवाल उठाते हुए सरकार पर राष्ट्रीय हितों से समझौता करने का आरोप लगाया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story