Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद सिर और हाथ काटा

सलीम उर्फ छोटू 2012 में भी एक 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म कर चुका है।

बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद सिर और हाथ काटा
नई दिल्ली. एक दिन पहले एक 10 साल की बच्ची की हत्या और सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पता चला है कि दुष्कर्मी 22 वर्षीय सलीम उर्फ छोटू 2012 में भी एक 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म कर चुका है। इस जुर्म में वह चार साल से जेल में था और हाल ही में जेल से छूटा था। सलीम ने इस घटना को अपने चचेरे भाई जुनैद के साथ अंजाम दिया। दुष्कर्मी ने दुष्कर्मी करने के बाद क्रूरता से बच्ची का सिर और हाथ शरीर से अलग कर दिए।

एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार, इस दिल दहला देने वाली घटना से बरेली के कामेरी तहसील के लोग भड़क गए। लोगों ने सलीम के पिता को खाट के नीचे बच्ची के शव को रखकर लेटे हुए देखा। पुलिस ने आरोपी के पिता और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मुख्य आरोपी सलीम और उसका चचेरा भाई जुनैद फरार है। चारों आरोपियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून और आइपीसी की अन्य धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित बच्ची दूसरी कक्षा में पढ़ती थी। रविवार की शाम को वह नोटबुक खरीदने घर से बाहर निकली थी। कामेरी पुलिस थाने की अधिकारी लक्ष्मी शंकर ने कहा, बच्ची की मां ने बताया कि उसने देखा कि सलीम, उसका पिता और जुनैद उसकी बच्ची के शरीर के हिस्से प्लास्टिक बैग में पैक कर रहे हैं। यह सुनते ही आक्रोशित भीड़ सलीम के घर में घुस गई जहां सलीम का पिता बच्ची की लाश के साथ खाट पर बैठा था।'
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top