Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इंदौर रेप मामले पर बोले MP के गृह मंत्री- इन घटनाओं के पीछे ''PORN'' फिल्में

देश में महिलाओं से रेप की वारदात काफी हद तक बढ़ चुकी है, इसको लेकर विपक्षी दलों ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। वहीं दूसरी तरफ पूरे देश में रेप के मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त सजा की मांग कर रहे है।

इंदौर रेप मामले पर बोले MP के गृह मंत्री- इन घटनाओं के पीछे PORN फिल्में
X

देश में महिलाओं से रेप की वारदात काफी हद तक बढ़ चुकी है, इसको लेकर विपक्षी दलों ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। वहीं दूसरी तरफ पूरे देश में रेप के मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त सजा की मांग कर रहे है।

देश में लड़कियों से रेप की वारदात काफी हद तक बढ़ चुकी है, इसको लेकर विपक्षी दलों ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। वहीं दूसरी तरफ पूरे देश में रेप के मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त सजा की मांग कर रहे है।

ये भी पढ़े: कर्नाटक विधानसभा चुनाव: EC के फ्लाइंग स्क्वाड ने पिछले 24 घंटों में करोड़ों की नकदी और शराब जब्त की

मध्य प्रदेश में रेप के मामलो पर गृह राज्य मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा है कि हमे लगता है कि बच्चियों के साथ रेप की बढ़ती घटनाओं के पीछे सिर्फ पॉर्न जिम्मेदार है।

उन्होंने आगे कहा है कि हम पूरे राज्य में पॉर्न को बैन करने पर विचार कर रहे है, इसके लिए हम केंद्र सरकार से बात भी कर रहे है।

बता दें कि पूरे देश में रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही है और रेप के मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त सजा की मांग की जा रही है। कुलदीप सिंह सेंगर माखी गांव के रहने वाले हैं।

उसी गांव की एक युवती ने आरोप लगाया था कि कुलदीप सिंह सेंगर ने अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के पिता की मौत के बाद यह विवाद बढ़ गया।

रेप का आरोप लगा रही युवती ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर आत्मदाह की कोशिश भी की थी, जिसके अगले दिन यानी 9 अप्रैल को युवती के पिता की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़े: उन्नाव गैंगरेप: भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की बढ़ी मुश्किलें, 7 दिन की सीबीआई रिमांड बढ़ी

पूरी घटना पर ऐक्शन लेते हुए यूपी के सीएम योगी ने एसआईटी का गठन कर अगले दिन शाम तक रिपोर्ट मांगी थी। अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) राजीव कृष्णा माखी गांव पहुंचे जहां पर उन्होंने एसआईटी टीम के साथ चप्पे-चप्पे की जांच की।

एसआईटी रिपोर्ट में विस्तृत जांच कराने का जिक्र किया गया, फिर यह मामला सीबीआई के सुपुर्द कर दिया गया। घटना पर योगी आदित्यनाथ ने बयान दिया, दोषी कोई भी उसे बख्शा नहीं जाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story