Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दाती महाराज की बढ़ी मुश्किलें, पीड़िता ने की CBI जांच की मांग

बलात्कार के मामले में फंसे शनिधाम के संस्थापक दाती महाराज उर्फ मदन राजस्थानी की मुश्किलें बढ़ सकती है।

दाती महाराज की बढ़ी मुश्किलें, पीड़िता ने की CBI जांच की मांग

बलात्कार के मामले में फंसे शनिधाम के संस्थापक दाती महाराज उर्फ मदन राजस्थानी की मुश्किलें बढ़ सकती है। दुष्कर्म मामले में पीड़िता ने दिल्ली हाईकोर्ट मे याचिका दायर करके सीबीआई जांच की मांग की है।

पीड़िता द्वारा हाईकोर्ट में अपील की गई है कि दाती महाराज और उनके भाइयों को गिरफ्तार किया जाए और दांती के मुख्य दो आश्रमों को सीज किया जाए।

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस दाती महाराज केस की जांच कर रही है। इससे पहले सिटीजन फोरम फॉर सिविल राइट्स ने याचिका दायर कर लड़की से बालात्कार के मामले में पुलिस की जांच पर सवाल उठाते हुए सीबीआइ से जांच कराने की मांग की गई थी।

यह भी पढ़ें- VIDEO: नाबालिग से 18 लोगों ने किया सात महीनों तक रेप, आरोपियों को महिला कोर्ट में वकीलों ने लातों-घूंसों से पीटा

याचिका में आरोप लगाया गया था कि दाती महाराज की गिरफ्तारी न होने से गवाहों को प्रभावित किया जा सकता है। इसके अलावा याचिका में यह भी आरोप लगाया गया था कि सबूत भी नष्ट किए जा सकते हैं।

इस मामले में दाती महाराज के खिलाफ नौ जून को शिकायत दी गई थी और 11 जून को रिपोर्ट दर्ज हुई थी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि आरोप लगाने वाली लड़की ने पुलिस को बताया कि वह करीब 10 साल से दाती महाराज की अनुयायी थी, लेकिन महाराज और चेलों द्वारा बार-बार बलात्कार किए जाने के बाद वह अपने घर राजस्थान लौट गयी थी।

Next Story
Top