Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मोदी जी 10 लाख का सूट पहनते हैं, गरीबों को पैसा नहीं देते : सुरजेवाला

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फेंस को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है।

मोदी जी 10 लाख का सूट पहनते हैं, गरीबों को पैसा नहीं देते : सुरजेवाला

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर राजनीतक पार्टियों के नेताओं के बीच आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी क्रम में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फेंस को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस की न्यूनतम आय गारंटी योजाना कोई टॉप स्कीम नहीं है। इस योजना के तहत महिलाओं के खाते में 72 हजार रुपए सालाना आएंगे। इस योजना के तहत देश के सबसे गरीब 5 करोड़ परिवारों को लाभ मिलेगा। यानी लगभग 25 करोड़ लोगों को इससे लाभ मिल सकेगा।

रणदीप सुरजेवाला इस ये योजना शहर और गांव दोनों के गरीबों को फायदा पहुंचाएगी। कांग्रेस सरकारों ने पहले भी गरीबी को कम किया है। सुरजेवाला ने पीएम मोदी को पाखंडी बताया। उन्होंने कहा की भाजपा न्यूनतम आय योजना का विरोध कर रही है।

पाखंडी नरेंद्र मोदी अमीरों का कर्ज माफ कर रहे हैं लेकिन गरीबों के लिए हमारी योजना का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार गरीबों की विरोधी है।पीएम मोदी 10 लाख रुपये का सूट पहनते हैं लेकिन गरीबों को पैसा नहीं देते हैं। मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनते ही आदिवासियों के अधिकार छीने।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, देश का धन लूटकर भागने वाले नीरव मोदी, विजय माल्य और मेहुल चौकसी को छूट दे सकते हैं, लेकिन पाखंड और झूठ का लबादा पहने उन्हें देश के गरीब परिवारों को 72 हजार रुपये देने में आपत्ति हो रही है, आखिर क्यों?

Next Story
Share it
Top