Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाक नर्क जैसा नहीं, अभिनेत्री रम्या पर दर्ज हुआ देशद्रोह का केस

मैं भारत नहीं छोड़ूगी यह मेरा घर है।

पाक नर्क जैसा नहीं, अभिनेत्री रम्या पर दर्ज हुआ देशद्रोह का केस
नई दिल्ली. साउथ एक्ट्रेस और कांग्रेसी नेता रम्या को पाकिस्तान के लिए बयान देने से भारतीय राजनीति में हलचल का माहौल पैदा हो गया। रम्या ने अपने बयान में कहा कि पाकिस्तान नर्क नहीं हैं। इससे पहले भारत के रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर का पाकिस्तान को नर्क बताने वाला बयान आया था। बता दें कि कर्नाटक के मजिस्ट्रेट कोर्ट में रम्या के खिलाफ देशद्रोह का केस चलाने की मांग की जा रही है।
रक्षा मंत्री के बयान पर दिया यह जवाब
जानकारी के मुताबिक, बीते दिनों पाकिस्तान को लेकर भारत के रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर का यह बयान आया था कि पाक में जाना नर्क में जाने जैसा है। रक्षा मंत्री के इसी बयान के चलते कांग्रेसी नेता और कन्नड़ अभिनेत्री रम्या ने कहा है कि पाक जाना नर्क जाने जैसा नहीं है, वहां के लोग बिल्कुल हमारे जैसे है और वे हमारे साथ बहुत अच्छे से पेश आए।
सोशल मीडिया पर रम्या की हुई आलोचना
आजतक की खबर के मुताबिक, बता दें कि रम्या के इस बयान से सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया है और रम्या के इस बयान को राष्ट्रविरोधी बताकर उन्हें पाकिस्तान भेजने की बातें कही जा रही है।
अभिव्यक्ति के अधिकार का हनन
वहीं रम्या का कहना कि अभिव्यक्ति के अधिकार पर देशद्रोह का कानून थोपा जा रहा है रम्या ने आगे कहा कि लोकतंत्र में हर किसी को अपनी बात रखने का अधिकार है। किसी को भी किसी पर अपने विचार थोपने का अधिकार नहीं है। रम्या का मानना है कि ऐसा कहकर वह गलत नहीं है। रम्या आगे कहती हैं कि बांग्लादेश और श्रीलंका भी मेरे लिए पंसदीदा है लेकिन यह इस बात का आधार नहीं है कि मैं भारत छोड़ दूंगी, ये मेरा घर है, न मैं भारत को छोड़ूंगी न अपने कुत्तों को।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top