Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाल-बाल बची जेठमलानी की जान, ढही बेडरूम की छत!

घटना के बाद मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डिवेलपमेंट अथॉरिटी (MMRDA) इमारत की ऑडिट के आदेश दिए हैं।

बाल-बाल बची जेठमलानी की जान, ढही बेडरूम की छत!
X

जाने-माने वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी की जान बाल-बाल बच गई। गुरूवार को राम जेठमलानी के घर में ऐसा हादसा हुआ जिसके बारे में वो कल्पना भी नहीं कर सकते थे। नरीमन प्वाइंट स्थित उनके फ्लैट में बेडरूम की छत ढह गई।

दरअसल जेठमलामनी की किस्मत उनका साथ दे गई क्योंकि वो बुधवार रात को ही दिल्ली रवाना हुए थे। इस घर का ख्याल उनका एक केयर टेकर रखता है और वो भी इस हादसे से बच निकला। घटना के बाद मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डिवेलपमेंट अथॉरिटी (MMRDA) इमारत की ऑडिट के आदेश दिए हैं।
उल्लेखनीय है कि नरीमन पॉइंट स्थित ऐडवेंट बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर जेठमलानी का फ्लैट है। उनके बेटे महेश जेठमलानी ने कहा कि उनके पिता बुधवार रात ही दिल्ली के लिए रवाना हुए थे।
महेश ने कहा कि भाग्यवश मेरे पिता उस दिन घर पर मौजूद नहीं थे, वह बीती रात दिल्ली रवाना हो गए थे। वह उसी कमरे में सोते थे, जिसकी पूरी छत ढह गई।' जेठमलानी और उनके बेटे साथ नहीं रहते। महेश भी उस दिन शहर से बाहर गए थे। उन्होंने बताया कि जब मैं लौटा, मैंने MMRDA को फोन किया।
मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डिवेलपमेंट अथॉरिटी ने कहा कि इमारत की बीम में कई जगह दरार आ गई है और यह कई जगह कमजोर हो गया है। यहां रह रहे लोगों के लिए खतरा है। ऐडवेंट बिल्डिंग के मैनेजर प्रसन्ना नायर ने कहा कि बिल्डिंग का दूसरा फ्लैट इससे प्रभावित नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि बाकी सभी फ्लैट ठीक हैं। हम स्ट्रक्चरल इंजिनियर नियुक्त करेंगे और सोमवार को उसका ऑडिट कराएंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story