Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अयोध्या विवाद / राम मंदिर निर्माण पर रामभद्राचार्य, केंद्र 11 दिसंबर से 12 जनवरी तक करेगी राम मंदिर का फैसला

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर कथा व्यास जगद्गगुरु रामानंदाचार्य स्वामी और मोदी सरकार के एक मंत्री के बीच बातचीत को लेकर खुलासा हुआ है।

अयोध्या विवाद / राम मंदिर निर्माण पर रामभद्राचार्य, केंद्र 11 दिसंबर से 12 जनवरी तक करेगी राम मंदिर का फैसला
अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर कथा व्यास जगद्गगुरु रामानंदाचार्य स्वामी और मोदी सरकार के एक मंत्री के बीच बातचीत को लेकर खुलासा हुआ है। स्वामी रामभद्राचार्य ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि 11 दिसंबर से 12 जनवरी तक राम मंदिर का फैसला होगा।
अयोध्या की सड़कों—गलियों में हर ओर आज सुबह से ही 'जय श्रीराम' के नारे लग रहे थे। भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए रास्ता तलाशने के मकसद से देश प्रदेश के तमाम राम भक्त धार्मिक नगरी में जुटे। विश्व हिन्दू परिषद की धर्म सभा भक्तमाल की बगिया में हो रही है।
अयोध्या में हर जगह लोग भगवा वस्त्र और साफा पहने दिखे। भगवान राम के भजन जगह जगह बज रहे थे। और तो और अयोध्या जिला पंचायत के सदस्य बबलू खान कुछ मुसलमान साथियों को लेकर सक्रिय नजर आए जो गंगा जमुनी तहजीब का मिसाल बना। ये लोग राम भक्तों पर फूलों की पंखुड़ियां बरसा कर उनका स्वागत कर रहे थे।
उत्तर प्रदेश पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि एक अपर पुलिस महानिदेशक, एक पुलिस उप महानिरीक्षक, तीन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, दस अपर पुलिस अधीक्षक, 21 पुलिस उपाधीक्षक, 160 इंस्पेक्टर, 700 कांस्टेबल, 42 कंपनी पीएसी, पांच कंपनी आरएएफ, एटीएस कमांडो और ड्रोन तैनात किये गये हैं।
Next Story
Share it
Top