Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हनीप्रीत इंसा को जेल में मिली वीआईपी ट्रीटमेंट, जांच में नपेंगे अधिकारी

हरियाणा में अंबाला की सेंट्रल जेल में बंद डेरा प्रमुख राम रहीम ही राजदार हनीप्रीत सिंह को वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है।

हनीप्रीत इंसा को जेल में मिली वीआईपी ट्रीटमेंट, जांच में नपेंगे अधिकारी

हरियाणा में अंबाला की सेंट्रल जेल में बंद डेरा प्रमुख राम रहीम ही राजदार हनीप्रीत सिंह को वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। इससे जेल प्रशासन ही उंगलियां उठने लगी हैं। यही वजह है कि अब इस मामले की जांच करने की बात की जा रही है।

यह भी पढ़ें: हार्दिक पटेल ने पाटीदार आरक्षण को लेकर कांग्रेस को दिया अल्टीमेटम

दरअसल, हनीप्रीत को वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने का मसला उस समय उठा, जब गुरुवार को सेंट्रल जेल में उनसे मिलने उनका परिवार आया। खास बात यह थी कि परिवार की गाड़ी को जेल की भीतर तक जाने दिया गया।

इसके बाद जब मामला मीडिया में उछला तो जेल प्रशासन ही सवालों के घेरे में आ गया। हरियाणा के जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार को सफाई देने के सामने आना पड़ा। इसके बाद उन्होंने इस मामले में जांच के आदेश दिए।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी बोले- राजनेताओं और पत्रकारों के बीच होनी चाहिए पारदर्शिता

कृष्ण लाल पंवार ने इसके साथ ही कहा कि इस मामले में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस बीच, हनीप्रीत की वजह से जेल में बंद अन्य कैदियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

जेल प्रशासन पर कैदियों के परिजनों ने आरोप लगाए है कि हनीप्रीत की वजह से उन्हें अपनी बारी के इंतजार में घंटों बाहर खड़ा रहना पड़ता है। कुछ ने तो हनीप्रीत को खास सुविधाएं दिए जाने पर भी सवाल उठाए हैं।

अंबाला जेल की सेल नंबर 9 में कैद हनीप्रीत पर पंचकूला में दंगें भड़काने के आरोप है। उनके खिलाफ देशद्रोह का भी मामला चल रहा है। बता दें कि हनीप्रीत ने अभी भी डेरे और राम रहीम से जुड़े बहुत से राज नहीं खोले हैं।

Loading...
Share it
Top