Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''बलात्कारी बाबा'' राम रहीम का चेला चला रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

पश्चिम बंगाल के कोलकाता शहर के बड़ा बाजार क्षेत्र में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

कोलकाता के बड़ा बाजार क्षेत्र में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस सेक्स रैकेट का संचालन डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम के एक अनुयायी द्वारा किया जा रहा था। हालांकि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकीं क्योंकि आरोपी मौके से सुरंग के जरिए फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक, प्रमोद सिंघानिया नाम का एक शख्स अपने गेस्ट हाउस में जिस्मफरोशी का धंधा चला रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस ने बीते शुक्रवार को गेस्ट हाउस में छापा मार इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया।

यह भी पढ़ें- चार दिन में इस महिला ने कमाए 12,500 करोड़ से ज्यादा, जानिए कैसे

आरोपी मौके से सुरंग से फरार हो गया, उसने भविष्य में पुलिस कार्रवाई के चलते ही सुरंग बनवा रखी था। इस सुरंग के प्रवेश द्वार को कपड़े से ढककर रखा गया था

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना

पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों के शिकायत की थी कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम का अनुयायी प्रमोद सिंघानिया अपनी एक बिल्डिंग में देह व्यापार का धंधा चला रहा था।

प्रमोद ने इसके लिए पूरा इंतजाम कर रखा था। पुलिस को छापे के दौरान बिल्डिंग में लकड़ी की 25 केबिन बनी हुई मिली, जिनमें बकायदा बिस्तर लगे हुए थे।

ऐसे हुआ खुलासा

मामला तब सामने आया जब बीते 25 दिसंबर को इलाके के लोगों ने इस बिल्डिंग के एक केबिन में एक जोड़े को आपत्तिजनक हालत में देखा। जब गुस्साए इलाके के लोगों ने मामले का पता किया तो सबके होश उड़ गए।

इसके बाद लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। लोकिन पुलिस के यहां पहुंचने से पहले ही आरोपी और नाबालिग लड़कियां सुरंग से फरार हो चुकीं थीं।

यह भी पढ़ें- इन 7 देशों में समलैंगिकता है अपराध, मिलती है सजा-ए-मौत, जानिए क्या है समलैंगिकता कानून

जल्द होगी आरोपी की गिरफ्तारी- पुलिस

पुलिस जांच में सामने आया है कि प्रमोद ने इमारत में कुछ ऐसे कंपार्टमेंट भी बनावा रखे थे जिन्हें बड़ा बाजार में व्यवसाय के आने वाले कारोबारी अपने काम के लिए यूज करते थे। फिलहाल, पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही आरोपी मकान मालिक और दूसरे आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

Share it
Top