Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नेपाल नहीं तो फिर कहां है हनीप्रीत!

चावला ने बताया कि हनीप्रीत पर देश द्रोह का भी आरोप है।

नेपाल नहीं तो फिर कहां है हनीप्रीत!

पंचकूला के पुलिस कमिश्नर ए .एस चावला ने मंगलवार को कहा कि हनीप्रीत इंसा नेपाल में नहीं छुपी है। हनीप्रीत पर 25 अगस्त को राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद हिंसा फैलाने का आरोप है। हरियाणा और नेपाल पुलिस मिलकर हनीप्रीत की तलाश कर रही है।

चावला ने कहा कि पुलिस डेरा के प्रवक्ता आदित्य इंसा और हनीप्रीत को हिरासत में लेने के बहुत करीब थी। उन्होंने कहा कि हिंसा के आरोपियों की दो और नई सूची तैयार की जा रही है और जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
चावला ने बताया कि हनीप्रीत पर देश द्रोह का भी आरोप है। उल्लेखनीय है कि देश द्रोह के आरोप में सुरेंद्र इंसा, चमकुर सिंह, दान सिंह, गोविंद सिंह और दिलवार इंसा को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है।
इस बीच, पंचकुला के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) ने मंगलवार को डेरा के कानूनी सलाहकार दान सिंह और डेरा की समिति के पंचकुला जिला प्रमुख चमकुर सिंह को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
अधिकारियों ने बताया कि इस केस में जांच के लिए स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम बनाई गई है। यह भी बताया कि चमकुर के पास 25 लाख रुपए थे और बाकी आरोपियों के पास भी काफी पैसा था। चमकुर को ये पैसे डेरा की ओर से मिले थे।
Next Story
Share it
Top