Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

डेरे में मिला राम रहीम का काला सूटकेस, बरामद हुई अविवाहित लड़कियों की कुंडलियां, कैसेट

राम रहीम के डेरे से काला सूटकेस बरामद हुुआ है।

डेरे में मिला राम रहीम का काला सूटकेस, बरामद हुई अविवाहित लड़कियों की कुंडलियां, कैसेट

गुरमीत राम रहीम के बारे में एक के बाद एक राज सामने आ रहे हैं। हरियाणा सिरसा में डेरा सच्चा सौदा की तलाशी के दौरान पुलिस ने एक काला बैग ढूंढ निकाला है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि ये बैग गुरमीत राम रहीम का है।

पुलिस ने बताया कि राम रहीम के सूटकेस से खई पेन ड्राइव, तस्वीरें, वीडियो कैसेट्स और दस्तावेज मिले हैं। साथ ही बैग में यूरो करेंसी भी मिली है वो भी भारी मात्रा में। करेंसी की रकम कितनी है ये खुलासा अभी नहीं हो पाया है। पुलिस को सूटकेस में 92 पेन ड्राइव, 32 सीडी, 17 वीडियो कैसेट और राम रहीम के ताइवान दौरे की हार्ड डिस्क मिली है।

काले बैग में विवाह योग्य लड़के-लड़कियों का बायोडाटा भी मिला है। सूटकेस में लैपटॉप के अलाना थाईलैंड और ताइवान में बनाई गई 10 कंप्यूटर हार्ड डिस्क भी मिली हैं। ये हार्ड डिस्क उन 65 हार्ड डिस्क के अलावा हैं जिनको पुलिस पहले ही बरामद कर चुकी है।
सूटकेस से राम रहीम और हनीप्रीत इंसा की कई तस्वीरें मिली हैं। पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि गुरमीत राम रहीम थाईलैंड और ताइवान जैसी जगहों पर डेरा बनाने की फिराक में था या फिर वहां संपत्ति खरीदना चाहता था। गुरमीत राम रहीम की संपत्ति के बारे में बताया जा रहा है कि इनकी कनाडा और मिडिल ईस्ट में भी संपत्ति हो सकती है। फिलहाल इसकी जांच चल रही है।
पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ड पहले ही प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग को डेरा की आमदनी और आय के जरिए की जांच करने की निर्देश दे चुकी है। आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय ने अपनी रिपोर्ट सौंपने के लिए हाईकोर्ट से कुछ और मोहलत मांगी है।
Loading...
Share it
Top