logo
Breaking

हनीप्रीत को साथ रखने के लिए राम रहीम ने बनाया था ''मास्टर प्लान'', पंचकूला हिंसा ऐसे हुई थी!

राम रहीम ने हनीप्रीत को साथ रखने का प्लान तैयार किया था।

हनीप्रीत को साथ रखने के लिए राम रहीम ने बनाया था

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम इंसा और उसकी दुलारी हनीप्रीत इंसा के बारे में एक-एक सच्चाई निकल कर सामने आ रही है। हनीप्रीत वैसे तो राम रहीम की सजा से पहले भी उसके साथ साए की तरह रहती थी लेकिन जब सजा का ऐलान हुआ उसके बाद से जेल तक हनीप्रीत राम रहीम के साथ गई।

हनीप्रीत राम रहीम के मामले में सुनवाई के लिए उसके साथ पंचकूला कोर्ट गई और सजा का फैसला आने के बाद भी वो राम रहीम को जेल तक छोड़ने गई। ये सब उसने इसलिए नहीं किया क्योंकि वो पापा से बहुत प्यार करती है, इतना सब उसने पंचकूला हिंसा की साजिश रचने के लिए किया।
सामने आई फर्जी रिपोर्ट
दरअसल राम रहीम और हनीप्रीत ने चार डॉक्टरों के साथ मिलकर एक फर्जी मेडिकल रिपोर्ट तैयार करवाई। इन डॉक्टरों में से दो डेरा के थे और बाकी के दिल्ली के मैक्स अस्पताल के थे। रिपोर्ट में डॉक्टरों ने हनीप्रीत का नाम अटेंडेंट में लिखा था। हनीप्रीत को ही राम रहीम का अटेंडेंट बनाया गया। जिसके कारण वो राम रहीम के साथ सुनवाई के वक्त से लेकर जेल जाने तक साथ थी।
अटेंडेंट होने के आधार पर ही हनीप्रीत को राम रहीम के साथ पुलिस ने हेलीकॉप्टर से भेजा। रोहतक में जेल जाने से पहले हनीप्रीत ने राम रहीम की काउंसलिंग भी की। इस तरह से उसने अटेंडेंट होने की एक्टिंग की।
गौरतलब है कि राम रहीम ने हनीप्रीत को अपने साथ रखने का पूरा प्लान तैयार कर लिया था।
Loading...
Share it
Top