Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राम माधव बोले- PDP और NC ने सीमापार से आए आदेश पर स्थानीय चुनाव का बहिष्कार किया

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर विधानसभा को भंग किए जाने पर कहा कि पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) और नेशनल कॉन्फेंस (एनसी) पार्टी ने राज्य में हुए स्थानीय निकाय चुनावों का बहिष्कार किया था।

राम माधव बोले- PDP और NC ने सीमापार से आए आदेश पर स्थानीय चुनाव का बहिष्कार किया

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर विधानसभा को भंग किए जाने पर कहा कि पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) और नेशनल कॉन्फेंस (एनसी) पार्टी ने राज्य में हुए स्थानीय निकाय चुनावों का बहिष्कार किया था, क्योंकि उन्हें बॉर्डर पार से ऐसे निर्देश मिले थे।

उन्होंने आगे कहा संभव है कि बॉर्डर पार से पीडीपी और एनसी को एक साथ आकर सरकार बनाने के निर्देश मिले हो। हम किसी भी गलत कोशिशों को कामयाब नहीं होने देंगे।

यही वजह है कि राज्यपाल को फिर से इस पूरे विषय की समीक्षा करनी पड़ी। बता दें कि कांग्रेस जम्मू- कश्मीर के राज्यपाल पर निशाना साधते हुए केंद्र सरकार पर हमला बोल रही है।

कांग्रसे का आरोप है कि केंद्र सरकार के इशारे पर यह पूरा सियासी ड्रामा किया गया है। बता दें कि बुधवार को राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने जम्मू-कश्मीर की विधानसभा को भंग कर दिया है। जिस वह स प्रदेश में राजनीतिक संकट का दौर शुरू हो गया है।

Loading...
Share it
Top