Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राम मंदिर पर भाजपा ला सकती है अध्यादेश, तीन तलाक और राहुल गांधी पर राम माधव ने कहा ये

भाजपा (BJP) प्रवक्ता राम माधव (Ram Madhav) ने बुधवार को राम मंदिर, तीन राज्यों में हार, राहुल गांधी की जीत और ट्रिपत तलाक समेत कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखी। न्यूज एजेंसू ANI से बातचीत में राम माधव ने कहा कि भाजपा के लिए राम मंदिर का निर्माण प्रमुख है।

राम मंदिर पर भाजपा ला सकती है अध्यादेश, तीन तलाक और राहुल गांधी पर राम माधव ने कहा ये
भाजपा (BJP) प्रवक्ता राम माधव (Ram Madhav) ने बुधवार को राम मंदिर, तीन राज्यों में हार, राहुल गांधी की जीत और ट्रिपत तलाक समेत कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखी। न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में राम माधव ने कहा कि भाजपा के लिए राम मंदिर का निर्माण प्रमुख है।
उन्होंने कहा कि भाजपा राम मंदिर मामले में अध्यादेश ला सकती है। लेकिन अभी मामला सुप्रीम कोर्ट में है। सुप्रीम कोर्ट 4 जनवरी को इस मामले की सुनवाई करेगा। हमें विश्वास है कि माननीय सुप्रीम कोर्ट इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजेंगे। अगर ऐसा नहीं होता है तो आगे अन्य उपाय निकाले जाएंगे।
मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा की हार और कांग्रेस की जीत पर राम माधव ने अपनी राय रखी। कांग्रेस के लिए राहुल गांधी की लीडरशिप काम आई है इस सवाल पर उन्होंने कहा कि यह निर्णय लेना कांग्रेस का काम है।
कांग्रेस यह विचार करे कि राहुल गांधी की लीडरशिप उनके काम आई है कि नहीं। फिलहाल उन्होंने तीन राज्यों में कांग्रेस को जीत दिलाई है तो जाहिर है कि कांग्रेस के लिए उनकी लीडरशिप फायदेमंद साबित हुई है।
लोकसभा चुनाव में विपक्षी दलों के गठबंधन के बारे में उन्होंने कहा कि भाजपा गठबंधन से निपटने के लिए तैयार है। एनडीए से कई छोटे दलों ने अलग होने का फैसला लिया है। जैसे उपेंद्र कुशवाहा। लेकिन हम अपने साथ अन्य दलों को जोड़ने का भी पूरा प्रयास कर रहे हैं।
हम विशेष रूप से दक्षिण भारत और पूर्वी भारत के कई दलों को एनडीए में शामिल करने में लगे हैं। राहुल गांधी क्या प्रधानमंत्री बन सकते हैं इस पर राम माधव ने कहा कि महागठबंधन में कौन प्रधानमंत्री बनेगा इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता लेकिन अगर राहुल गांधी को सिर्फ इस लिए पीएम कैंडिडेट बना दिया जाए क्योंकि कांग्रेस तीन राज्यों में जीती है।
तो मेरे हिसाब से महागठबंधन की ही जरूरत नहीं है। और वैसे भी महागठबंधन में 6 लोग पहले ही प्रधानमंत्री की दौड़ में हैं। ट्रिपल तलाक पर भी राम माधव ने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि लैंगिक न्याय और समानता के लिए मोदी सरकार का यह ऐतिहासिक निर्णय है।
मुस्लिमों सहित समाज के बड़े वर्गों ने इस फैसले का स्वागत किया है। यह फैसला महिलाओं के लिए वरदान के रूप में आया है। इस मुद्दे पर एक सार्थक बहस होनी चाहिए।
Next Story
Share it
Top