logo
Breaking

RGV का इमरान खान को करारा तमाचा, ''अगर बातचीत हर समस्या का समाधान है तो तीन शादी क्यों की''

पुलवामा हमले के बाद देश में पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा है। 14 फरवरी को हुए हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हुए थे। बॉलीवुड में भी इस हमले को लेकर काफी गुस्सा है। अपने बेबाक बयान को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाले फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने पाकिस्तान को जमकार लताड़ लगाई है। राम गोपाल वर्मा ने एक बाद एक कई ट्वीट्स करते हुए इमरान खान को टैग किया और कई सख्त सवाल पूछ डाले।

RGV का इमरान खान को करारा तमाचा,

पुलवामा हमले के बाद देश में पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा है। 14 फरवरी को हुए हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हुए थे। बॉलीवुड में भी इस हमले को लेकर काफी गुस्सा है। अपने बेबाक बयान को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाले फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) ने पाकिस्तान को जमकार लताड़ लगाई है।

राम गोपाल वर्मा ने एक बाद एक कई ट्वीट्स करते हुए इमरान खान को टैग किया और कई सख्त सवाल पूछ डाले। उन्होंने इमरान से यहां तक भी कह दिया कि अगर बातचीत से समस्या का हल निकल सकता था तो इमरान को तीन बार शादी न करनी पड़ती।

राम गोपाल वर्मा ने लिखा कि प्यारे प्रधानमंत्री इमरान खान, क्या आप हम मूर्ख भारतीयों को इस बात को बताएंगे कि कोई व्यक्ति एक गाड़ी भरकर आरडीएक्स बम आपकी ओर मारने के लिए ला रहा हो तो उससे कैसा बरताव किया जाना चाहिए। अगर आप हमें इस बात की शिक्षा देंगे तो हम इसके बदले आपको गुरु दक्षिणा भी देंगे।

राम गोपाल ने लिखा मैने सुना है कि जैश ए मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा, तालिबान और अलकायदी आपकी गेंद हैं। आप उनका इस्तेमाल पाकिस्तान की सीमाओं से बाहर भारतीय पवेलियन में करते हैं। आपको लगता है कि गेंदें बम हैं, हमें शिक्षित करें।

एक ट्वीट में रामगोपाल वर्मा ने कहा कि अमेरिका को पता है कि आपके देश में कौन रहता है (लादेन), लेकिन आपका देश ही नहीं जानता कि वहां कौन रहता है। क्या आपका देश वाकई में एक देश है। मेरे जैसा गूंगा भारतीय आपसे यह सवाल पूछ रहा है।

रामू ने कश्मीर मुद्दे के बातचीत से हल निकालने पर कहा कि अगर बातचीत से ही हल निकल सकता था तो आपने तीन बार शादी क्यों की

Loading...
Share it
Top