Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पद्मावती विवाद: सीएम ममता बनर्जी की नाक कान काटने वाले को 1 करोड़ रुपये देने का ऐलान

सीएम ममता बनर्जी के बायन का राजपूत समाज ने विरोध किया।

पद्मावती विवाद: सीएम ममता बनर्जी की नाक कान काटने वाले को 1 करोड़ रुपये देने का ऐलान

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर देश के कई राज्यों में चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म पद्मावती का समर्थन करने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की नाक काटकर लाने वाले को एक करोड़ रुपये देने के ऐलान करने का मामला सामने आया है।

बता दें कि फिल्म के निर्देशक संजय लीली भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर काटकर लाने वालों को ईनाम देने की बात कही गई थी। अब इसके बाद पद्मावती का समर्थन करने वाली ममता बनर्जी की नाक काटकर लाने वाले को एक करोड़ रुपये देने का ऐलान एक राजपूत ने किया है।

यह भी पढ़ें- भाजपा नेता की सीएम खट्टर को धमकी, पार्टी से निकाल दो, बेइज्जती न करो

मिली जानकारी के मुताबिक यूपी के शामली जिले में एक राजपूत नेता ने घोषणा की है कि अगर कोई पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की नाक और कान काटकर लाएगा तो उसे एक करोड़ रुपये ईनाम दिया जाएगा।

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर मचे बवाल के बीच सीएम ममता बनर्जी ने कहा था कि उनका राज्य फिल्म और उसके कलाकारों का स्वागत करने के लिए तैयार है। बंगाल को इस फिल्म का प्रदर्शन करने में गर्व होगा जबकि दूसरे राज्यों में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी है।

यह भी पढ़ें- पद्मावती विवाद: नाहरगढ़ किले में हुई मौत का खुला राज, मिला ये सबूत

सीएम ममता बनर्जी के इस बायन का राजपूत समाज ने विरोध किया है। राजपूत युवा के अध्यक्ष अभिषेक ठाकुर ने कहा कि जो ममता बनर्जी की नाक और कान काटकर लाएगा उसका राजपूत समुदाय सम्मान करेगा। उसे एक करोड़ का ईनाम दिया जाएगा।

Share it
Top