Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राजपाल यादव की पार्टी यूपी चुनाव में सपा-बसपा को देगी टक्कर

इस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजपाल के बड़े भाई श्रीपाल यादव होंगे।

राजपाल यादव की पार्टी यूपी चुनाव में सपा-बसपा को देगी टक्कर
लखनऊ. बॉलीवुड के हास्य अभिनेता राजपाल यादव ने सर्व सम्‍भाव पार्टी बनाते हुए उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। राजपाल यादव ने कहा कि मैं विवाद की नहीं, संवाद की राजनीति करने आया हूं।
उन्होंने कहा कि हम समाज को सिखाएंगे कि राजनीति कैसे की जाती है। हम चुनाव तो लड़ेंगे, लेकिन हमारा अंदाज अलग ही होगा। आपको बता दें कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजपाल के बड़े भाई श्रीपाल यादव होंगे।
राजनीतिक दल का सपना साथ लेकर आया हूं-राजपाल
लखनऊ में सर्व सम्भाव पार्टी बनाने का एेलान करने पहुंचे राजपाल यादव ने कहा कि मैं अपनी पार्टी के जरिए लोगों की सेवा करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि मैं एक राजनीतिक दल का सपना अपने साथ लेकर आया हूं। राजपाल यादव ने कहा कि मेरा दल सत्तामुखी व स्वार्थमुखी नहीं है, बल्कि समाजोन्मुखी होगा।
हम विकास के पक्षधर हैं-राजपाल
एक्टर राजपाल यादव ने कहा कि मैं यह बात साफ-साफ करना चाहता हूं कि मेरी पार्टी चुनावी मौसम का मेढ़क नहीं है। चुनाव एक दम ठीक समय है जब हम समाज के सामने अपनी भावना लेकर हाजिर हों। हम आंदोलन का फैशन चलाकर सत्ता हासिल करने की जुगत करने वाली जमात नहीं हैं।
उन्होंने कहा कि हम आपस में सीधा संवाद करने, दर्द को साझा करने, समस्याओं का हल तलाशने और विवाद खत्म करने के लिए जूझने वाली जमात हैं। यादव ने कहा कि हम विकास के पक्षधर हैं, लेकिन मेट्रो बनने से पहले गन्ना किसानों के कर्ज की पाई-पाई चुकता होते देखना चाहते हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top