Top

उत्तराखंड की पवित्र धरती पर बोले सुपरस्टार रजनीकांत, 'यहां राजनिति का कोई काम नहीं'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 13 2018 3:42PM IST
उत्तराखंड की पवित्र धरती पर बोले सुपरस्टार रजनीकांत, 'यहां राजनिति का कोई काम नहीं'

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनिति में आने की पुष्टि तो कर ही दी है, मगर वह अब गंगा की शरण में ऋषिकेश पहुंचे है। रजनीकांत पहले हिमाचल गए फिर बाद में उत्तराखंड आए है। रजनीकांत करीब 1:30 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। 

उनके एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उनके प्रशंसकों की जबरदस्त भीड़ का जमावड़ा लग गया। मगर भीड़ के कारण सुपरस्टार रजनीकांत गोपनीय ढंग से दूसरे वीआइपी गेट से बाहर निकल गए और पुलिस सुरक्षा के साथ ऋषिकेश के लिए रवाना हो गए।

वह ऋषिकेश में अपने आध्यात्मिक गुरु ब्रह्मलीन संत स्वामी दयानंद सरस्वती महाराज के आश्रम पहुंचे। वहां उन्होंने सबसे पहले गुरु की समाधि पर पुष्प अर्पित किया और आरती भी की।  रजनीकांत स्वामी दयानंद आश्रम ट्रस्ट के पिछले 20 वर्षों से ट्रस्टी हैं।

ये भी पढ़े: नरेश अग्रवाल पर मुलायम सिंह यादव ने दिया बड़ा बयान, कहा- उनके जाने से होगा फायदा 

आश्रम के अध्यक्ष स्वामी शुद्धानंद महाराज ने रजनीकांत का स्वागत किया। इस दौरान रजनीकांत ने कहा है कि मैं यहां तीर्थ यात्रा पर आया हूं। यह एक आध्यात्मिक यात्रा है और इसमें राजनीति के साथ कुछ नहीं करना है। 

उन्होंने आगे कहा है कि अभी अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य के बारे में सुना, मैं भगवान से प्रार्थना करूंगा कि वह जल्द ठीक हो जाए। 

बता दें कि रजनीकांत तमिलनाडु की राजनिति में कदम रख चुके है। रजनीकांत ने पहले ही साफ कर दिया है कि वह वहां की जनता की सेवा करना चाहते है ना कि पैसा कमाने आए है। उनकी राजनिति का उद्देश है सिर्फ जनसेवा करना। इससे पहले वह हिमाचल की अलग-अलग जगह घूम चुके है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
rajnikanth in uttrakhand said its a spritual tour not for politics

-Tags:#Superstar Rajinikanth#Actor Rajinikanth#Rishikesh
mansoon
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo