logo
Breaking

पाकिस्तान पर जमकर बरसे गृहमंत्री राजनाथ, कहा- किसी की मां ने दूध नहीं पिलाया जो कश्मीर को भारत से अलग करे

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह एक बार फिर से आतंकवाद के पोषक पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान पर जमकर बरसे।

पाकिस्तान पर जमकर बरसे गृहमंत्री राजनाथ, कहा- किसी की मां ने दूध नहीं पिलाया जो कश्मीर को भारत से अलग करे

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह एक बार फिर से आतंकवाद के पोषक पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान पर जमकर बरसे। उन्होंने शनिवार को अगरतला में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि "किसी की मां ने इतना दूध नहीं पिलाया है कि वो कश्मीर को भारत से अलग कर दे।

यहां राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारा एक पड़ोसी देश है पाकिस्तान। जो बार-बार भारत को परेशान और अस्थिर करने की कोशिश करता है। इतना ही नहीं वो भारत को तोड़ने की कोशिश करने के साथ ही कश्मीर में नापाक हरकतें करता रहता है।

पाकिस्तान का कहना है कि कश्मीर को भारत से अलग कर देगा। लेकिन बहनों-भाइयों किसी ने मां का दूध नहीं पिया है कि कश्मीर को भारत से अलग कर दे, कश्मीर हमारा था, है और हमारा ही रहेगा।

यह भी पढ़ें- दिल्ली सीलिंगः दो दिन में 3500 करोड़ का नुकसान, आज दिन भी बंद रह सकते हैं बाजार

राज्य में आसन्न विधानसभा चुनाव को देखते हुए गृह मंत्री ने कहा कि मैं सभी को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि अगर त्रिपुरा में भाजपा की सरकार बनती है तो न सिर्फ पार्टी के लोग और आम आदमी बल्कि माकपा और अन्य दल के लोग भी सुरक्षित रहेंगे।

गौरतलब है कि इसी महीने त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव हैं। मणिपुर में भाजपा अपनी सरकार बनाने के बाद पूर्वोत्तर के अन्य राज्यों में अपने पैर पसारने की कोशिश में जुटी हुई है।

पहले भी दे चुके हैं चेतावनी

बीते दिनों राजनाथ सिंह ने यह कहते हुए पाकिस्तान को चेताया था कि भारत की विनम्रता और शालीनता की भी एक पराकाष्ठा है। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान ने आश्वासन दिया था कि वह संघर्ष विराम का उल्लंघन नहीं करेगा, लेकिन उसकी वह नहीं माना।

हमारी विनम्रता और शालीनता की भी एक पराकाष्ठा है जिसका पाकिस्तान को गलत फायदा नहीं उठाना चाहिए। भारत एक समृद्ध और ताकतवर देश है और मौका पड़ने पर पाकिस्तान को जवाब दे सकता है।

Loading...
Share it
Top