Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जवानों के हौसले बुलंद, हर रोज 6-7 आतंकियों का धड़ाधड़ कर रहे सफाया: राजनाथ

महात्मा गांधी और सरदार पटेल ने गुजरात के नाम को रोशन किया।

जवानों के हौसले बुलंद, हर रोज 6-7 आतंकियों का धड़ाधड़ कर रहे सफाया: राजनाथ

भारत के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने गुजरात में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पड़ोसी देश पाकिस्तान पर आतंकवाद को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश है पाकिस्तान, पता नहीं उसे क्या हो गया हर समय खिच-पिच करता रहता है।

लेकिन हौसला बुलंद है हमारे जवानों का, रोज 2, 4, 5, 6, 7 आतंकवादियों को धड़ाधड़ साफ करते जा रहे हैं। इसके अलावा गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, 'वर्ष 2017 समाप्त होने में अभी 1 महीना बचा है और कश्मीर में हमारे जवान 200 से अधिक आतंकवादियों को ऊपर भेज चुके हैं।
गौरतलब है कि कश्मीर घाटी में सुरक्षाबलों आतंकवादियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को ऑपरेशन ऑलआउट के तहत सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया है। इस साल जम्मू-कश्मीर में मारे जाने वाले आतंकियों की संख्या भी 200 से अधिक हो गई है।
चुनावी की सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा, 'महात्मा गांधी और सरदार पटेल ने गुजरात के नाम को रोशन किया। वहीं आजाद भारत में अगर कोई व्यक्ति है, जिसने दुनिया के के हर कोने में गुजरात को फेमस किया है तो वह नरेंद्र मोदी हैं। मैं कांग्रेस के अपने दोस्तों से यह पूछना चाहता हूं कि उन्हें यह स्वीकार करने में परेशानी क्यों है।'
Next Story
Share it
Top