Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आतंकवाद के संपूर्ण खात्मे की दिशा में काम कर रही है मोदी सरकार : राजनाथ सिंह

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने हैदराबाद में सरदार वल्लभ भाई पटेल नेशनल पुलिस आकेदमी के परेड समारोह में भाग लिया।

आतंकवाद के संपूर्ण खात्मे की दिशा में काम कर रही है मोदी सरकार : राजनाथ सिंह

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि आतंकवाद और अलगाववाद के खात्मे के लिए स्थायी समाधान निकालने की जरूरत है और इस दिशा में मोदी सरकार ने काम करना शुरू कर दिया है। हैदराबाद में सरदार वल्लभ भाई पटेल नेशनल पुलिस आकेदमी के समारोह में भाग लेने पहुंचे राजनाथ सिंह ने कहा कि आईएसआईएस और अलकायदा जैसे आतंकी संगठन निर्दोंषों मौत के घाट उतर रहे हैं। परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की भी धमकी दी जाने लगी है। यह विश्व के लिए बड़ी चुनौती है।

गृहमंत्री ने कहा कि आज दुनिया के सामने बहुत सी चुनौतियां हैं। इनमें आतंकवाद के अलावा साइबर आतंकवाद और कट्टरपंथ काफी चुनौतीपूर्ण हैं। साइबर अटैक और फेक न्यूज से भी लोगों को आतंकित किया जा रहा है।

लेकिन, केंद्र की मोदी सरकार ने इन सब से निपटने के लिए काम करना शुरू कर दिया है। जिसके सकारात्मक परिणाम भी देखने को मिल रहे हैं। राष्ट्र की सुरक्षा सरकार की प्राथमिकताओं में से सबसे ऊपर है।

केंद्रीय गृहमंत्री ने इस मौके पर सरदार वल्लभ भाई पटेल नेशनल पुलिस आकेदमी के कल्याण के लिए 5 करोड़ रुपये देने का भी ऐलान किया। गृह मंत्रालय की ओर से दी जानी वाली इस राशि का इस्तेमाल आकेदमी की भलाई में किया जाएगा।

Share it
Top