Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, लगाए कांग्रेस पर ये बड़े आरोप

इस यात्रा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस आरक्षण की राजनीति के जरिए कर्नाटक को बांटने की कोशिश कर रही है।

राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, लगाए कांग्रेस पर ये बड़े आरोप

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज भाजपा की 'परिवर्तन यात्रा' को संबोधित करने बेंगलुरू पहुंचे। उन्होंने अपने संबोधन में राहुल गांधी को कांग्रेस का अध्यक्ष बनने पर बधाई दी और लोगों से पूछा क्या भाजपा की नीतियों की वजह से देश सांप्रदायिकता, आतंकवाद और नक्सलवाद की आग में जल रहा है? अगर किसी ने यह सब किया है तो वह सिर्फ कांग्रेस। भाजपा तो लोगों को इस आग से निकालने के कोशिश कर रही है।

इस यात्रा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस आरक्षण की राजनीति के जरिए कर्नाटक को बांटने की कोशिश कर रही है। उन्होने आगे कहा कि सत्ता की भूखी कांग्रेस ने कर्नाटक को हमेशा बांटा है।
उन्होंने मुस्लिमों को आरक्षण देने का मुद्दा उठाया और कहा कि मुस्लिमों को आरक्षण देने के नाम पर बेवकूफ बनाया गया और बाद में कोर्ट के हस्तक्षेप से मामले को रफा-दफा कर दिया गया।
वहीं कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की ओर से बड़ा ऐलान किया गया है। राजनाथ सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के नेतृत्व में ही चुनाव के लिए प्रचार होगा।
नागरिक सुरक्षा जताई चिंता
वहीं गौरी लंकेश समेत कई लोगों की मौत को लेकर राजनाथ ने सुरक्षा पर भी चिंता जताई। उन्होंने कहा कि अगर राज्य में भाजपा की सरकार बनती है तो गौरी लंकेश और परेश मेस्ता जैसे मामलों पर गंभीर जांच की जाएगी। साथ ही आरोपियों को सजा दी जाएगी, क्योंकि हम किसी गुनाहगार को बचाने के पक्ष में नहीं है।
भाजपा की परिवर्तन यात्रा
बैंगलुरू में भाजपा केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार, डीवी सदानंद गौड़ा और राज्य के भाजपा अध्यक्ष बीएस येदुरप्पा के नेतृत्व में 'परिवर्तन यात्रा' निकाली।
Next Story
Share it
Top