Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाक पर राजनाथ का वार, ''...अगर कोई छेड़ेगा तो उसे छोड़ेंगे नहीं''

सर्जिकल स्‍ट्राइक की ओर इशारा करते हुए गृहमंत्री ने भारत को ताकतवर देश बताया।

पाक पर राजनाथ का वार,
नई दिल्ली. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान पर तीखा प्रहार किया है। राजनाथ सिंह ने मंगलवार को देश पर भरोसा जताते हुए कहा कि भारत ने पूरी दुनिया के सामने साबित कर दिया कि यह एक ताकतवर देश है। उन्होंने कहा, ‘हम मानते हैं कि हम किसी को छेड़ेंगे नहीं, पर अगर हमको कोई छेड़ेगा तो हम उसको छोड़ेंगे नहीं।‘
उरी हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक की ओर इशारा करते हुए अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह बोले कि पिछले कुछ दिनों में हमने दुनिया को अपनी ताकत दिखा दी है। हमने दुनिया को यह संदेश दिया है कि भारत एक ताकतवर देश है।
उन्होंने बताया, ‘अभी कुछ दिनों पहले हमने अपनी ताकत को साबित किया है और दुनिया को संदेश दिया कि भारत मजबूत देश है।‘
सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर जारी राजनीति पर राजनाथ सिंह की प्रतिक्रिया
बता दें कि गृहमंत्री सीमावर्ती राज्यों में सुरक्षा का जायजा लेकर लौटे हैं। साथ ही उन चार राज्यों- पंजाब, कश्मीर, गुजरात और राजस्थान के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के साथ बैठकर पाकिस्तान-भारत के बॉर्डर को सील करने का निर्णय लिया।
गौरतलब है कि 18 सितंबर को जम्मू-कश्मीर के उरी में सेना मुख्यालय पर आतंकियों ने हमला किया था। हमले में 18 जवान शहीद हो गए थे, बाद में दो जवानों की और मौत हो गई थी। इस हमले का बदला लेते हुए भारतीय सेना की ओर से 28-29 सितंबर को एलओसी के पार सर्जिकल स्ट्राइक किया गया था। सर्जिकल स्ट्राइक में सेना ने आतंकियों के 7-8 कैंपों को नष्ट कर दिया था और कई आतंकियों को मार गिराया था। आतंकियों को बचाने में पाकिस्तानी सेना के दो जवान भी मारे गए थे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top