Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

यूपी में सरकार बनी तो खत्म होगा गुंडा राज, समस्याओं का होगा समाधान: राजनाथ

राजनाथ ने कहा कि केंद्र सरकार गन्ना किसानों की पाई-पाई चुकता कराएगी।

यूपी में सरकार बनी तो खत्म होगा गुंडा राज, समस्याओं का होगा समाधान: राजनाथ
कैराना. केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो गुंडे बदमाश जेल में होंगे। भाजपा का वादा है कि बहन-बेटी की आन-बान-शान पर आंच नहीं आने देगी। किसी को गुंडों के डर से पलायन नहीं करना पड़ेगा। कानून-व्यवस्था का राज होगा। हर व्यक्ति को सुरक्षा मिलेगी। उन्होंने कहा कि जब तक उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं आएगी तब तक समस्याओं का समाधान नहीं होगा। किसानों पर फोकस
राजनाथ ने मोदी सरकार के कामों को गिनाते हुए कहा कि किसानों के लिए बीमा फसल योजना लागू की है। केंद्र सरकार गन्ना किसानों की पाई-पाई चुकता कराएगी। वे सोमवार को यहां परिवर्तन यात्रा पहुंचने पर विजय सिंह पथिक राजकीय महाविद्यालय में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। पलायन के लिए चर्चित कैराना में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अपना संबोधन को किसानों के इर्द-गिर्द फोकस रखा।
फसल बीमा योजना शुरू
उन्होंने कहा कि किसानों का दुख दर्द मैं जानता हूं। मैं भी किसान हूं। उन्होंने किसानों से पूछा-क्या इस साल यूरिया अथवा खाद की कोई दिक्कत हुई। नहीं आवाज आने पर उन्होंने भी कहा नहीं हुई क्योंकि मोदी सरकार ने इतना यूरिया और खाद उपलब्ध करा दिया है कि वह आज गांव-गांव तक में उपलब्ध है। मोदी सरकार ने किसानों के लिए फसल बीमा योजना शुरू की है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top