Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: बेटे ने बीमार मां को छत से फेंका, पूछे जाने पर बताई ये शर्मनाक वजह

जयश्रीबेन को ब्रेन हैमरेज था और वे चल-फिर नहीं पाती थीं।

VIDEO: बेटे ने बीमार मां को छत से फेंका, पूछे जाने पर बताई ये शर्मनाक वजह

मां अपने बच्चों के लिए क्या कुछ नहीं करती। जब बच्चा पैदा होता है तो सबसे ज्यादा खुश मां ही होती है। मां उंगली पकड़कर अपने बच्चे को चलना सिखाती है और उसकी हर मुश्किल को अपनी समझकर बच्चे का साथ देती है।

राजकोट में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक बेटे ने अपनी ही बीमार मां को छत से फेंक दिया। मामला राजकोट के गांधीग्राम के दर्शन एवेन्यू का है जहां जयश्रीबेन विनोदभाई नाथवानी की बिल्डिंग की छत से गिरने से मौत हो गई। घटना दो माह पूर्व की है। पुलिस ने मामले को आत्महत्या मानकर केस को खत्म कर दिया।
जयश्रीबेन को ब्रेन हैमरेज था और वे चल-फिर नहीं पाती थीं। मां की देखभाल और इलाज से तंग आकर बेटे ने अपनी मां को छत से फेंक दिया। जयश्रीबेन की मौत के करीब 2 माह बाद पुलिस को एक गुमनाम चिठ्ठी आई जिसके आधार पर पुलिस ने फिर से जांच शुरू की। पुलिस ने सोसाइटी के सीसीटीवी को खंगाला। सीसीटीवी में आरोपी बेटा संदीप अपनी मां को लिफ्ट से छत की ओर ले जाता दिखा।
आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। सख्ती से पूछे जाने के बाद सच्चाई सामने आ गई। राजकोट के डीसीपी करनराज वाघेला ने कहा कि संदीप पहले गोलमोल जवाब देकर गुमराह करने की कोशिश कर रहा था। उसने बताया कि वो मां को पूजा करने के लिए छत पर ले जा रहा था।
पुलिस ने पूछा कि मां ने ढाई फुच ऊंची रेलिंग कैसे पार की तो उसकी बोलती बंद हो गई। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने बात कुबूल कर ली। आरोपी ने कहा कि वो अपनी मां की बीमारी से परेशान था।
Share it
Top