Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राज ठाकरे का दावा- भारत लौटने के लिए केंद्र सरकार के संपर्क में है दाऊद

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के सुप्रीमो राज ठाकरे ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बारे में सनसनीखेज खुलासा किया है।

राज ठाकरे का दावा- भारत लौटने के लिए केंद्र सरकार के संपर्क में है दाऊद

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के सुप्रीमो राज ठाकरे ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बारे में सनसनीखेज खुलासा किया है। राज ठाकरे ने अपने फेसबुक पोस्ट पर दावा करते हुए लिखा है कि भारत में लौटने के लिए दाऊद मोदी सरकार के संपर्क में है और बाकायदा बातचीत भी हो रही है।

इसके साथ ही ठाकरे ने केंद्र में भाजपा सरकार पर इसको लेकर सियासत करने का भी आरोप लगाया है। मनसे प्रमुख का आरोप है कि सत्तारूढ़ भाजपा दाऊद की वापसी को पार्टी की बड़ी जीत के तौर पर लेना चाहती है, ताकि इसका आगामी चुनावों में फायदा उठाया जा सके।
1993 के मुंबई बम धमाकों का मुख्य आरोपी दाऊद इन दिनों पाकिस्तान में ही छिपा हुआ है। उसके सिर पर पाकिस्तान सरकार और सेना का हाथ है। यही वजह है कि वह पकड़ में नहीं आ रहा है।
बता दें कि भाजपा इससे पहले भी राज ठाकरे के निशाने पर आ चुकी है। पहले ठाकरे ने आरोप लगाया था कि चुनावों के दौरान ईवीएम से धांधली की गई थी। ठाकरे का कहना था कि जब सभी वोट कमल ही खिलाने लगे तो किसी के चुनाव में खड़े होने का कोई अर्थ नहीं रह जाता है।
Next Story

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top