logo
Breaking

पीएम मोदी के बाद कांग्रेस ने अमित शाह को घेरा, लगाया हिन्दू न होने का आरोप!

सोमनाथ मंदिर के रेजिस्टर में कथित तौर पर गैर हिंदुओं के लिए निर्धारित रेजिस्टर में राहुल गांधी ने अपना साइन किया था।

पीएम मोदी के बाद कांग्रेस ने अमित शाह को घेरा, लगाया हिन्दू न होने का आरोप!

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने अमित शाह पर निशाना साधा है। बब्बर ने कहा कि अमित शाह अपने आप को हिन्दू कहते हैं लेकिन वो जैन हैं।

बब्बर ने कहा कि अगर राहुल गांधी के बारे में बात करें तो वो शिव की अराधना करते हैं। उनके घर पर शिव भक्ति आज से नहीं बहुत पहले से चली आ रही है।
राज बब्बर ने कहा कि इंद्र गांधी भी रुद्राक्ष पहना करती थीं जो कि वो लोग पहनते हैं जो शिव भक्त होते हैं।
गौरतलब है कि सोमनाथ मंदिर के रेजिस्टर में कथित तौर पर गैर हिंदुओं के लिए निर्धारित रेजिस्टर में राहुल गांधी ने अपना साइन किया था।गुरुवार को गुजरात के अमरेली में कारोबारियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि धर्म को लेकर हमें किसी के प्रमाणपत्र की जरूरत नहीं है। हम धर्म की दलाली नहीं करते हैं। मेरी दादी और मेरा परिवार शिवभक्त हैं। हम धर्म का इस्तेमाल राजनीतिक फायदे के लिए नहीं करते हैं। राहुल ने कहा कि धर्म निजी चीज है। हम धर्म का व्यापार नहीं करते हैं।
कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि सोमनाथ मंदिर की एक आगंतुक पुस्तिका में मैंने दस्तखत किए थे। लेकिन, इसके बाद दूसरे रजिस्टर में भाजपा के लोगों ने मेरा नाम लिख दिया।
गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी ने कहा है कि राहुल गांधी की सोमनाथ यात्रा को लेकर विवाद के पीछे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह हो सकते हैं। सोलंकी ने कहा कि शाह सोमनाथ मंदिर के ट्रस्टी हैं और आपको पता ही है कि वे क्या कुछ करने में सक्षम हैं। वे इस स्तर तक आ गए हैं कि अब हमें गैर हिंदू साबित करना चाह रहे हैं। हालांकि, भाजपा ने सोलंकी के आरोपों का खंडन किया है।
Loading...
Share it
Top