Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

RSS मामले पर बोले राहुल, मुकदमे का सामना करने को तैयार हूं

राहुल ने आरएसएस पर आरोप लगाया था कि इन्हीं लोगों ने महात्मा गांधी को गोली मारी थी।

RSS मामले पर बोले राहुल, मुकदमे का सामना करने को तैयार हूं
नई दिल्ली. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और आरएसएस के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जहां एक तरफ गांधी की हत्या को लेकर मानहानि का केस सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है तो वही दूसरी तरफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपनी उस टिप्पणी पर कायम हैं जिसमे उन्होंने आरएसएस के लोगों को महात्मा गांधी का हत्यारा बताया था। वह इस विवादास्पद टिप्पणी के लिए मानहानि के मुकदमे का सामना करने के लिए तैयार हैं।
टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, राहुल गांधी के वकील कपिल सिब्बल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि राहुल गांधी ट्रायल फेस करने को तैयार हैं। वो आरएसएस वाले अपने बयान पर कायम हैं, थे और रहेंगे। कपिल सिब्बल ने कहा राहुल गांधी ने कहा था कि आरएसएस के लोगों ने महात्मा गांधी को गोली मारी, इस बयान पर वो अडिग हैं वो अपना बयान वापस नहीं लेंगे।
वहीं याचिकाकर्ता का कहना था कि यदि राहुल ये कह दे कि उनका मकसद आरएसएस को दोषी ठहराना नहीं था तो वो केस को वापस लेने को तैयार हैं।आरएसएस ने कहा कि क्या राहुल गांधी और कांग्रेस सत्य का सम्मान करते हुए लिखित माफीनामा और ये गारंटी दे सकते हैं कि भविष्य में उनकी पार्टी और वह फिर झूठ नहीं बोलेंगे। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने राहुल पर मानहानि का मुकदमा किया है और कांग्रेस उपाध्यक्ष ने इस मामले को खारिज करने की मांग के साथ उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top