Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राहुल ने पहली बार की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- साथ हूं

सर्जिकल स्ट्राइक पर पूरा विपक्ष के साथ नजर राजनीतिक दलों ने एकजुटता दिखाई है

राहुल ने पहली बार की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- साथ हूं
बुलंदशहर. भारतीय सेना द्वारा लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक की तारीफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी की है। इतना ही नहीं राहुल ने पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ की है। लाइन ऑफ कंट्रोल के उस पार आतंकी ठिकानों पर सेना की सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर राहुल ने कहा, 'मैं मोदी जी को धन्यवाद देता हूं कि ढाई साल में पहली बार उन्होंने ऐसा एक्शन लिया जो प्रधानमंत्री के लायक है। मैं उनके साथ हूं। पूरा देश उनके साथ है।' राहुल इस समय यूपी के दौरे पर हैं। बुलंदशहर में रोड शो के दौरान उन्होंने ये बातें कहीं।

सर्जिकल स्ट्राइक पर पूरा विपक्ष के साथ नजर राजनीतिक दलों ने एकजुटता दिखाई है। कांग्रेस सहित सभी विपक्षी पार्टियों ने सेना और मोदी सरकार के साथ खड़े होने की बात कही है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार को कहा था कि देश की रक्षा के लिए सरकार जो भी फैसले लेगी, कांग्रेस पार्टी उसे समर्थन देगी।

गुरुवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्वदलिय बैठक बुलाई। बैठक के बाद राज्यसभा में कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ सरकार और सेना द्वारा उठाए गए किसी भी कदम का हम समर्थन करेंगे। जेडीयू नेता शरद यादव ने कहा कि पूरा देश एकजुट है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top