logo
Breaking

राहुल के अध्यक्ष बनने की खुशी में कांग्रेस नेता ने चलाया ''राहुल मिल्क'' कैंपेन, जानें क्या है ये

2014 में जब पीएम मोदी को पीएम पद का उम्मीदवार बनाया गया था तब भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मोदी चाय नाम का कैंपेन चलाया था।

राहुल के अध्यक्ष बनने की खुशी में कांग्रेस नेता ने चलाया

राहुल गांधी ने कांग्रेस के अध्यक्ष पद की कमान संभाल ली है। माना जा रहा है कि अब कांग्रेस के नए युग की शुरूआत हो रही है। उत्तर प्रदेश में राहुल के अध्यक्ष बनने का जश्न अलग तरीके से मनाया जा रहा है। इस कांग्रेस नेता ने 'राहुल मिल्क' कैंपेन की शुरूआत की है। अब आप सोच रहे होंगे कि ये क्या है, तो आइए आपको बताते हैं क्या है ये कैंपेन।

यूपी के गोरखपुर में कांग्रेस कार्यकर्ता 30 वर्षीय अनवर हुसैन ने राहुल के पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद राहुल के नाम पर दूध बांटना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों से हमने राहुल जी को एक बड़ा ब्रांड बनाने का प्रयास किया है, मैं उनसे निजी तौर पर भी मिला हूं। राहुल ने मुझसे कहा था कि पार्टी को युवा लोगों की जरूरत है।
अनवर ने कहा कि अब हम युवाओं को पार्टी से जोड़ने का काम करेंगे। राहुल युवाओं में काफी लोकप्रिय हैं। अनवर ने कहा कि राहुल से प्रेरित होकर मैनें 2005 में कांग्रेस ज्वाइन की थी। उस समय राहुल गोरखपुर में यूथ कांग्रेस के एक कार्यक्रम में आए थे।
अनवर के मुताबिक वो तभी से ब्रैंड राहुल को बढ़ावा देने में लगे हैं। उनका मानना है कि राहुल मिल्क कैंपेन राष्ट्रीय मीडिया में अपनी जगह बना चुके हैं। इसके साथ ही 2015 में उन्होने राहुल को पार्टी अध्यक्ष बनाने की मांग उठाई थी। इसके लिए उन्होंने खून से खत लिखने का कैंपेन भी चलाया था। इसके अलावा अनवर ने अखिलेश-राहुल की जोड़ी को करण-अर्जुन की जोड़ी बताकर बैनर छपवाए थे।
गौरतलब है कि 2014 में जब पीएम मोदी को पीएम पद का उम्मीदवार बनाया गया था तब भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मोदी चाय नाम का कैंपेन चलाया था।
Loading...
Share it
Top