Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुजरात चुनाव: राहुल की सोमनाथ मंदिर में कराई गैर हिन्दू के तौर पर एंट्री, मचा सियासी बवाल

राहुल की इस गलती के कारण बीजेपी के नेताओं को राहुल गांधी पर तंज कसने का मौका मिल गया।

गुजरात चुनाव: राहुल की सोमनाथ मंदिर में कराई गैर हिन्दू के तौर पर एंट्री, मचा सियासी बवाल
X

गुजरात के सोमनाथ मंदिर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जाने से विवाद खड़ा हो गया है। सोमनाथ मंदिर के रजिस्टर में उन्हें गैर हिन्दू के तौर पर एंट्री कराई गई है। राहुल के साथ-साथ अहमद पटेल की भी एंट्री गैर हिन्दू के तौर पर कराई गई है।

मंदिर के रजिस्टर में राहुल के नाम की एंट्री मीडिया कोऑर्डिनेटर मनोज त्यागी के द्वारा कराई गई है। प्रथा के मुताबिक अगर कोई गैर-हिंदू मंदिर के अंदर जाता है तो उसे रजिस्टर में एंट्री करानी होती है।

यह भी पढ़ें- VIDEO: घूमर पर झूमी मुलायम की बहू अपर्णा, मचा बवाल

भले ही राहुल गांधी से यह गलती भूल से हुई हो या उनके मीडिया कोऑर्डिनेटर की अज्ञानता के कारण हुई हो। लेकिन राहुल की इस गलती के कारण बीजेपी के नेताओं को राहुल गांधी पर हमले करने का मौका मिल गया।

विरोधियों ने कहना शुरू कर दिया है कि गैर हिन्दू के तौर पर एंट्री करके सबूत सामने आ गया है जो राहुल के ग़ैर-हिंदू होने का प्रमाण देता है। बुधबार को राहुल गांधी ने गुजरात के सोमनाथ मंदिर में माथा टेककर जलाभिषेक किया।

यह भी पढ़ें- द्मावती विवाद: सीएम ममता बनर्जी की नाक कान काटने वाले को 1 करोड़ रुपये देने का ऐलान

राहुल गांधी ने सोमनाथ मंदिर में पिछले तीन महीने से 19वीं बार पूजा-अर्चना की है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल पर सियासी हमला बोला। उन्होंने देश के पहले पीएम जवाहर लाल नेहरू का नाम लिए बिना उनपर हमला किया कि गुजरात का सोमनाथ मंदिर परनाना नहीं बनाया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story