Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात-हिमाचल नतीजों पर बोले राहुल गांधी- गुस्से से नहीं प्यार से हारेगी भाजपा

राहुल गांधी ने कहा गुजरात ने बीजेपी और मोदी जी को मैसेज दिया है की जो गुस्सा आप में है ये आपके काम नहीं आएगा और इसको प्यार हरा देगा।

गुजरात-हिमाचल नतीजों पर बोले राहुल गांधी- गुस्से से नहीं प्यार से हारेगी भाजपा

गुजरात-हिमाचल विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का बयान सामने आया है। राहुल गांधी ने कहा तीन महीने में गुजरात ने और गुजरात की जनता ने मुझे बहुत सिखाया।

यह हमारे लिए काफी अच्छे चुनाव नतीजे हैं। हम गुजरात की जनता को और हिमाचल प्रदेश की जनता को दिल से धन्यवाद देते हैं। यह हमारे लिए काफी अच्छे चुनाव नतीजे हैं। हम गुजरात की जनता को धन्यवाद देते हैं।


इसके अलावा राहुल गांधी ने कहा गुजरात ने बीजेपी और मोदी जी को मैसेज दिया है कि जो गुस्सा आप में है ये आपके काम नहीं आएगा और इसको प्यार हरा देगा। गुजरात में बीजेपी को जबरदस्त झटका लगा है। बीजेपी का मॉडल खोखला है, गुजरात मॉडल को वहां के लोग नहीं मानते।


राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी की विश्वसनीयता पर सवाल उठे हैं। मोदी नॉनस्टाप भ्रष्टाचार की बात करते हैं लेकिन अमित शाह के बेटे जय शाह के सवाल पर वो कुछ नहीं बोलते। पीएम मोदी के चुनावी भाषणों में ना जीएसटी की बात हो रही थी ना नोटबंदी और विकास पर कोई बात हो रही थी।

आपको बता दें कि गुजरात-हिमाचल चुनाव के नतीजों के बाद सोमवार को राहुल गांधी ने ट्वीटर के जरिए ट्वीट कर कहा कांग्रेस पार्टी जनता के फैसले को स्वीकार करती है और दोनों राज्यों में नई सरकारों को बधाई देती है। गुजरात और हिमाचल के लोगों का प्यार देने के लिए दिया धन्यवाद।

Loading...
Share it
Top